शराबियों से परेशान होकर सड़क पर उतरे कोचिंग संचालक और दुकानदार

शराबियों से परेशान होकर सड़क पर उतरे कोचिंग संचालक और दुकानदार
शराबियों से परेशान होकर सड़क पर उतरे कोचिंग संचालक और दुकानदार


कानपुर, 04 अप्रैल (हि.स.)। नये सत्र में कैंट थाना क्षेत्र के मालरोड में एक शराब ठेका खुल गया और शराबियों की भीड़ बनी रहती है। आसपास कई कोचिंग संस्थान संचालित हैं और शराबियों से छात्र व छात्राएं परेशानी में आ जाते हैं। यही हाल दुकानों में आने वाले ग्राहकों का है, जिसको लेकर गुरुवार को कोचिंग संचालकों और दुकानदारों ने सड़क पर उतरकर विरोध जताया। मौके पर पहुंची एसीपी कैंट अंजली विश्वकर्मा ने किसी तरह से समझाया और अधिकारियों से बात कर कहा कि जल्द मामले का कोई न कोई हल निकाला जाएगा।

कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत मालरोड में हीर पैलेस के पास एक शराब ठेका खुलने से आस पास के दुकानदारों और कोचिंग संचालकों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों ने सड़कों पर बैठकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जानकारी मिलते ही एसीपी कैंट अंजली विश्वकर्मा सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने में जुट गयी। वहीं एसीएम और आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सभी ने स्थानीय लोगों से बात करके इस बात की जांच की कि आसपास कितने शिक्षण संस्थान हैं। छात्र व छात्राओं की परेशानियों को भी समझा।

दरअसल, जहां पर ठेका खुला है वहां आसपास कोचिंग सेंटर के साथ-साथ कई ऑफिस है जहां पर माहौल खराब होने का खतरा है। इसी को लेकर सभी ने एकत्रित होकर पुरजोर विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया से बातचीत करते हुए एसीपी कैंट अंजली विश्वकर्मा ने बताया कि माॅडल शाॅप को लेकर आसपास के लोगों ने प्रदर्शन किया था, जिसको लेकर सभी को समझाया गया है। ज्ञापन या अन्य शिकायत के माध्यम से उनकी बात जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर तक पहुंचाई गई है। ला एंड ऑर्डर की फिलहाल कोई समस्या नहीं है और मामले का भी जल्द हल निकाला जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story