मुख्यमंत्री योगी अमेठी के जगदीशपुर में 14 मई को जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री योगी अमेठी के जगदीशपुर में 14 मई को जनसभा को करेंगे संबोधित
मुख्यमंत्री योगी अमेठी के जगदीशपुर में 14 मई को जनसभा को करेंगे संबोधित


अमेठी,13 मई (हि.स.)। लोकसभा अमेठी के विधानसभा जगदीशपुर के मुबारकपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 मई मंगलवार की दोपहर 12 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इन दिनों भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हिंदुओं के बीच में योगी आदित्यनाथ बेहद ही लोकप्रिय है, योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता पूरे देश में चरम पर है, लेकिन उत्तर प्रदेश में क्या युवा, क्या बुजुर्ग और क्या महिलाएं सभी योगी आदित्यनाथ की एक झलक पाने को आतुर रहते हैं। जिस जनसभा में जनता को पता चल जाता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले हैं बिना बुलाए ही लाखों की भीड़ पहुंच जाती है, जीरो टॉलरेंस पर काम करने वाले मुख्यमंत्री योगी को बुलडोजर बाबा के नाम से भी जाना जाता है।

बुलडोजर बाबा के नाम से बड़े-बड़े माफिया थर-थर करते हैं, कहते हैं कोई भी और कितना भी कठिन चुनाव क्यों ना हो, अगर एक जनसभा बाबा की लग जाए तो वह चुनाव फिर कोई दूसरा नहीं जीत सकता, कुछ ऐसा क्रेज जनता के बीच में है प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ऐसा भाजपा नेताओं का कहना है।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व अमेठी के गौरीगंज मैदान में विशाल जनसभा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी संबोधित कर चुके हैं और उसी के बाद से अमेठी में राजनीतिक पारा काफी गर्म हो चुका है। विरोधी दलों में हड़कंप मचा हुआ है। भाजपाइयों में विशेष उत्साह है। मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए गौरीगंज में कहा था कि गौ हत्या को संरक्षण देने वाले कांग्रेसियों और भगवान राम का विरोध करने वाले, राम मंदिर का विरोध करने वाले,भगवान राम से द्रोह रखने वाले कांग्रेसियों को जनता सबक सिखाएगी। फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भाजपाइयों ने पूरी तैयारी कर ली है, भारी भीड़ जुटने की आशंका है, जिसको लेकर प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के साथ कई अन्य विधायक, मंत्री व दिग्गज भाजपा नेता मौजूद रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story