हापुड़ में टोल टैक्स मांगने पर जेसीबी मशीन से ढहाया टोल बूथ

हापुड़ में टोल टैक्स मांगने पर जेसीबी मशीन से ढहाया टोल बूथ
हापुड़ में टोल टैक्स मांगने पर जेसीबी मशीन से ढहाया टोल बूथ


हापुड़ में टोल टैक्स मांगने पर जेसीबी मशीन से ढहाया टोल बूथ


मेरठ, 11 जून (हि.स.)। हापुड़ जनपद के पिलखुआ में एनएच-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर मंगलवार को टोल टैक्स मांगने पर एक जेसीबी मशीन चालक ने टोल बूथ पर ही बुलडोजर चला दिया। उसने टोल बूथ पर जमकर तोड़फोड़ की। टोलकर्मी ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद चालक जेसीबी मशीन को लेकर भाग निकला। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

एनएच-9 स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर एक चालक जेसीबी मशीन को लेकर पहुंचा। वहां पर टोल कर्मी ने चालक से टोल टैक्स मांगा। इस पर टोल कर्मी और चालक में कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर चालक ने टोल बूथ पर ही जेसीबी मशीन चला दी। आरोपित ने टोल प्लाजा के बूथ संख्या 15 और 16 को तोड़ डाला। इस पर टोल बूथ में बैठे कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। जेसीबी मशीन की टक्कर से टोल बूथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जब तक टोलकर्मी एकत्र हुए, तब तक चालक अपनी जेसीबी को लेकर गाजियाबाद की ओर फरार हो गया।

सूचना पर पिलखुवा पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज अपने कब्जे में लेकर कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। इसके बाद जेसीबी मशीन की तलाश शुरू कर दी गई। इस घटना के चले टोल प्लाजा पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहन चालकों ने अपने वाहनों को टोल बूथ से दूर ही रोक लिया था। पिलखुवा कोतवाली प्रभारी प्रभाकर केंथुरा के अनुसार, टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर विवाद हुआ था।

हापुड़ एसपी अभिषेक शर्मा के अनुसार, पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपित जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय आरोपित शराब के नशे में धुत्त था। उसकी जेसीबी मशीन को भी सीज कर दिया गया है। आरोपित के खिलाफ तहरीर लेकर गढ़मुक्तेश्वर थाने में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित के खिलाफ गुंडा एक्ट में भी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ कुलदीप/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story