मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर राष्ट्र बन रहा : कामेश्वर सिंह

मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर राष्ट्र बन रहा : कामेश्वर सिंह
मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर राष्ट्र बन रहा : कामेश्वर सिंह


मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर राष्ट्र बन रहा : कामेश्वर सिंह


देवरिया,16 मई ( हि. स. ) । भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में तरकुलवा नगर पंचायत के एक मैरेज हाल में अन्नदाता किसानों का सम्मेलन गुरुवार को आयोजित किया गया । सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कामेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी ने देवरिया लोकसभा से एक सुयोग्य प्रत्याशी को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। इसलिए शशांक मणि के हाथों को मजबूत करें तभी देश की ताकत बढ़ेगी ।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में अराजकता का माहौल था, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का माहौल था लेकिन आज भाजपा के सरकार में सुशासन की स्थापना हुई है । यह सरकार देश के गरीबों के लिए समर्पित है, मोदी जी कहते हैं कि हमे गरीबी हटाना है और विपक्षी लोग कहते हैं कि हमे मोदी को हटाना है, वो कहते हैं कि अगर हमारी सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर में 370 धारा फिर से लागू करेंगे जो आतंकवाद का पर्याय है । इसी बात से लगता है कि इनके मंसूबे कितने खतरनाक हैं ।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर व विकसित राष्ट्र बनने जा रहा है । भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए आज आप संकल्प लीजिए कि देश के निर्माण के लिए अपना सहयोग करेंगे । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसान जो ट्यूबवेल से खेतों की सिंचाई करते है उनका बिजली का बिल सरकार ने माफ कर दिया है ।

रामपुर कारखाना के विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने कहा कि हमारी सरकार किसानों को खाद और बीज पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करा रही है । किसान के खाते में सालाना 6 हजार रुपया एक क्लिक में आता है । देश के किसानों के साथ ही साथ देश के जवानों से सीधे प्रधानमंत्री जुड़े रहते हैं हमारी सरकार मोटे अनाज के उत्पादन पर जोर दे रही है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में पूरे प्रदेश में किसानों के जीवन में सुधार हुआ है । कार्यक्रम का संचालन मोर्चा के महामंत्री काशीपति शुक्ला और भगवान यादव ने संयुक्त रूप से किया ।

इस अवसर पर जिला महामंत्री श्री निवास मणि, मारकंडे तिवारी, सी पी सिंह, अवधेश सिंह, कुंवर सिंह, रमेश सिंह, मुन्नी शर्मा, अरुण मिश्रा, सुमंत कुमार, मनीष मल्ल, बलवंत सिंह, प्रभुनाथ पांडे उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति /बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story