किसान निधि से प्रसन्नचित रालोद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बांटी मिठाई

किसान निधि से प्रसन्नचित रालोद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बांटी मिठाई
किसान निधि से प्रसन्नचित रालोद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बांटी मिठाई


लखनऊ, 10 जून(हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किसान निधि की राशि जारी करने से प्रसन्नचित हुए राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर मिठाई बांटी। लखनऊ स्थित रालोद के प्रदेश कार्यालय के बाहर ठेले वालों को मिठाई खिलाने के बाद प्रवक्ता अनिल दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसान निधि के लिए धन्यवाद किया।

रालोद प्रवक्ता अनिल ने कहा कि हमारी पार्टी रालोद सदैव से किसानों के लिए आवाज उठाती रही है। चौधरी चरण सिंह, चौधरी अजीत सिंह के बाद अब जयंत चौधरी ने किसानों की लड़ाई अपने हाथ में ले ली है। नेतृत्व की तरह ही रालोद के पदाधिकारी, कार्यकर्ता भी किसानों के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। आज प्रधानमंत्री ने अपने तीसरे कार्यकाल की शुरुआत में ही किसान निधि जारी की तो उससे किसानों के साथ ही रालोद के कार्यकर्ताओं में भी प्रसन्नता हुई।

उन्होंने कहा कि कार्यालय पर आये कार्यकर्ताओं और सड़क पर ठेला, खोमचा लगाने वाले हमारे लोगों के बीच मिठाई बांटकर खुशियां मनायी गयी है। लोगों को मिठाई खिलाने का कारण भी साथ ही साथ बताया गया है। प्रदेश के अन्य जनपदों में भी किसान निधि जारी होने पर मिष्ठान वितरण होने की जानकारी मिली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story