टीएमयू की डीन एकेडमिक्स प्रोफेसर मंजुला जैन असेसर नामित

टीएमयू की डीन एकेडमिक्स प्रोफेसर मंजुला जैन असेसर नामित
टीएमयू की डीन एकेडमिक्स प्रोफेसर मंजुला जैन असेसर नामित


मुरादाबाद, 13 मई (हि.स.)। राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद (नैक) ने तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी मुरादाबाद को ग्रेट ऑनर दिया है। टीएमयू की डीन एकेडमिक्स प्रो. मंजुला जैन को अपनी सम्मानित टीम में बतौर असेसर नामित किया है। टीएमयू के इतिहास में नैक की टीम का हिस्सा बनने वाली वह पहली सदस्य हैं। मैनेजमेंट में पी-एचडी डा. जैन को 25 साल का लंबा शैक्षणिक अनुभव है। करीब 20 से अधिक विदेश यात्राओं के संग-संग दर्जनों अवार्ड भी झोली में हैं।

टीएमयू के आईआईसी की प्रेसीडेंट डा. जैन के लगभग 60 से अधिक नेशनल और इंटरनेशनल शोधपत्र और पेटेंट्स नाम हैं। इनके अलावा एआईसीटीई, यूजीसी के संग-संग फॉरेन यूनिवर्सिटीज़ के सहयोग से एफडीपी और वर्कशॉप के आयोजन के अलावा इनमें शिरकत भी कर चुकी हैं। एनईपी-2020 के क्रियान्वयन में आपका महत्वपूर्ण रोल है।

टीएमयू के कुलाधिपति सुरेश जैन, जीवीसी मनीष जैन, एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर अक्षत जैन और मेंबर ऑफ गवर्निंग बॉडी नंदिनी जैन ने कहा कि डीन एकेडमिक्स प्रो. मंजुला जैन का नैक की सम्मानित टीम में बतौर असेसर नामित होना यह साबित करता है कि टीएमयू क्वालिटी एजुकेशन के प्रति समर्पित है। टीएमयू के लिए यह गौरव के पल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story