मरीज ने मेडिकल कॉलेज की खिड़की से कूदकर दे दी जान

मरीज ने मेडिकल कॉलेज की खिड़की से कूदकर दे दी जान
मरीज ने मेडिकल कॉलेज की खिड़की से कूदकर दे दी जान


जालौन, 01 अप्रैल (हि.स.)। रामपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने मेडिकल कॉलेज की खिड़की से कूदकर जान दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रामपुर थाना क्षेत्र ग्राम मजीठ निवासी लालजी उर्फ रेशु (30) जयपुर में मजदूरी करता था। कुछ माह से बीमार होने पर वह गांव आया था। पत्नी ने उसे झांसी में दिखाया तो पता चला कि शराब अधिक पीने की वजह से उसके फेफड़े व किडनी में इंफेक्शन है। उसका इलाज चल रहा था और तीन दिन पहले हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे उरई मेडिकल कॉलेज लाए थे। वह तीसरी मंजिल के वार्ड नंबर 10 में भर्ती था। उसकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके चलते उसने सोमवार की सुबह वह अपनी नित्यक्रिया के लिए शौचालय गया। मां बाहर खड़ी थी। इसी दौरान उसने टॉयलेट की खिड़की से छलांग लगा दी, जिसमें लालजी की मौत हो गई। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया और मेडिकल कॉलेज स्टाफ के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story