नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व की दुनिया कायल, लेकिन कांग्रेस घायलः केशव मौर्य

नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व की दुनिया कायल, लेकिन कांग्रेस घायलः केशव मौर्य
नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व की दुनिया कायल, लेकिन कांग्रेस घायलः केशव मौर्य


लखनऊ, 13 फरवरी (हि.स.)। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चमत्कारिक व्यक्तित्व और नेतृत्व की दुनिया कायल है लेकिन इससे कांग्रेस घायल है। प्रधानमंत्री मोदी के विदेश दौरे पर रवाना होने के बाद मौर्य ने कहा, अबू धाबी (मुस्लिम देश) में मंदिर। बार-बार मोदी सरकार।

मौर्य ने एक्स पोस्ट में लिखा कि गांधी परिवार का अन्याय सहते-सहते कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ने के लिए वह वक्त चुना जब राहुल गांधी खुद न्याय यात्रा पर हैं। इस यात्रा के महाराष्ट्र तक पहुंचने तक पता नहीं कितने और इस पार्टी को बाय-बाय कर देंगे। जन-जन की यही पुकार। बार-बार मोदी सरकार। फांसी की सजा से भी विदेशी धरती (कतर) से भारत माँ के लाडलों को जो बचाकर लाए, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं! मोदी हैं तो मुमकिन है! तीसरी बार मोदी सरकार!

उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि अन्य वर्गों के साथ ओबीसी समाज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। 2024 में हर बूथ पर खिलेगा बड़े अंतर से कमल का फूल। नीयत और नीति जब एक साथ जनता के कल्याण के लिए कार्य करती है तब जनता की सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता पर होता है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story