चिकित्सक और नेता दोनों का कार्य जनसेवा : मंगलेश श्रीवास्तव

चिकित्सक और नेता दोनों का कार्य जनसेवा : मंगलेश श्रीवास्तव
चिकित्सक और नेता दोनों का कार्य जनसेवा : मंगलेश श्रीवास्तव


देवरिया ,13 मई ( हि. स. ) । भारतीय जनता पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक सोमवार को शहर के एक मैरेज हाल में आयोजित की गई । जिसके मुख्य अतिथि गोरखपुर महानगर के महापौर मंगलेश श्रीवास्तव रहे ।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि गोरखपुर महानगर के महापौर मंगलेश श्रीवास्तव ने कहा कि चिकित्सक और नेता दोनों का कार्य जनसेवा करना है । चाहे वह राजनीति का क्षेत्र हो या चिकित्सा स्वास्थ्य का क्षेत्र हो दोनों का कार्य लगभग एक ही है ।

उन्होंने कहा कि चिकित्सक समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और उनका भी यह कर्तव्य है कि राष्ट्र निर्माण के लिए लोकतंत्र में अपनी मजबूत भूमिका सुनिश्चित करें क्योंकि ये चुनाव सबका है । एक सभ्य समाज के निर्माण के लिए चिकित्सकों को भी आगे आना चाहिए ।

बैठक के मुख्य वक्ता चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डा अभय मणि त्रिपाठी ने कहा कि सकारात्मक विचारधारा की सोच वाले राजनीतिक दल या व्यक्ति का समर्थन राष्ट्रहित में लाभकारी होता हैं । राष्ट्रहित के कार्यों में हर समाज की भूमिका तय होनी चाहिए ।

भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि ने सभी के प्रति आभार जताया और चिकित्सकों के समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष व आरोग्य भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष डा0 अजीत नारायण मिश्र और भाजपा के अजीत तिवारी ने संयुक्त रूप से किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉक्टर जे एन पांडेय द्वारा किया गया ।

कार्यक्रम को चिकित्सा प्रकोष्ठ जनपद देवरिया के सह संयोजक डा . डी . के .पांडे ने भी इस अवसर पर भाजपा के लोक सभा संयोजक चंद्र प्रकाश सिंह, सह संयोजक अखिलेश त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष भाजपा राजेश मिश्रा, डॉ रामप्रवेश, डॉ पवन कुमार त्रिपाठी, डॉक्टर अनिरुद्ध सिंह, डॉ मधुसूदन मिश्र, डॉ निहारिका त्रिपाठी, प्रीति सिंह, विभा पांडे, सीमा जायसवाल उपस्थित रहीं ।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story