बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर से बनी तोप से पाकिस्तानी की पैंट होगी गीली - योगी आदित्यनाथ

बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर से बनी तोप से पाकिस्तानी की पैंट होगी गीली - योगी आदित्यनाथ
बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर से बनी तोप से पाकिस्तानी की पैंट होगी गीली - योगी आदित्यनाथ


जालौन, 15 मई (हि.स.)। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जालौन में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में बुंदेलखंड को गुंडों और माफियाओं के हवाले कर दिया था। इसका नतीजा यह नतीजा यह हुआ कि यहां का किसान और नौजवान पलायन कर रहा था। लेकिन पिछले 10 सालों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बुंदेलखंड के विकास को गति मिली और एक्सप्रेसवे का निर्माण हुआ और अब डिफेंस कॉरिडोर बनने जा रहा है। यहां के कोरिडोर में बनी तोप से पाकिस्तानी की पैंट गीली हो जाएंगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उरई के राजकीय इंटर कॉलेज दोपहर 3 बजे पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा और मोदी सरकार को दोबारा जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में जो भी चमत्कार हो रहा है। यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। एक्सप्रेसवे निर्माण के बाद अब यहां डिफेंस कॉरिडोर बनने जा रहा है। पिछले 10 वर्ष में मोदी जी ने बिना रुके बिना झुके, बिना डरे किसानों महिलाओं के हित में काम किया है। उन्हें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर पल भर करते हुए कहा कि यह चुनाव ध्रुवीकरण का नहीं बल्कि राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह जो रामद्रोही है यह केवल अपने परिवार के बारे में सोचते हैं इनको न जाति की चिंता है न प्रदेश की चिंता है न देश की चिंता है न आपकी आस्था की चिंता है न गरीब की चिंता है न किसी की चिंता है न महिलाओं की चिंता है ना बेटी की चिंता है न व्यापारी की चिंता है इनको केवल अपने परिवार की चिंता है। कांग्रेस जो समाजवादी सरकार में आतंकवादी हमले होते थे। भाजपा सरकार में कहीं पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान अपनी सफाई देने लगता है। मोदी जी ने देश में नहीं बल्कि विदेश में भी भारत को सम्मान दिलाया है। भारत सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है पकिस्तान 1 किलो आटे के लिए तरस रहे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 500 सालों बाद रामलाला को विराजमान करा दिया। इसके अलावा बुंदेलखंड की हस्त शिल्प, मटर और कागज़ उद्योग को नई पहचान दिलाई है। भाजपा सरकार युवाओं महिलाओं और किसानों की सरकार है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल जालौन आए थे उन्होंने पार्टी के सांसद के लिए अशब्द कहे थे उनसे उम्मीद भी क्या की जा सकती हैं। शिष्टाचार इनकी पार्टी में नहीं है समाजवादी सरकार में कुर्सी से उतार दिया जाता हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story