गायब युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला

गायब युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला
गायब युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला


सुलतानपुर,02 अप्रैल (हि.स.)। दो दिन पूर्व गायब युवक का शव लखनऊ वाराणसी रेल खंड स्थित लोधेपुर में पटरी के किनारे झाड़ी में मिला। पुलिस मृतक की पहचान कर शव काे पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मृतक की पहचान राजकुमार पुत्र राम सुमेर निवासी बंधुआ कला (अंसार नगर) के रूप में हुई है। राजकुमार मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों के अनुसार दो दिन पूर्व राजकुमार काम के सिलसिले में घर से निकला था। उस दौरान उसे लोधेपुर क्रॉसिंग के आसपास देखा गया था। वहां से गुजर रही ट्रेन की टक्कर से वह जख्मी हो गया था।

सूचना पर पहुंची जीआरपी एवं लोकल थाने की पुलिस ने घायल युवक की खोजबीन की,लेकिन मौके से कोई नहीं मिला। मंगलवार की सुबह किसी ने देखा की सरपत व झाड़ियों के झुंड के बीच में शव पड़ा हुआ है। शरीर पर बड़े-बड़े जख्म के निशान थे। मौके पर पहुंची बंधुआ कला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजकुमार वहां क्या करने गया था,यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया। उसकी मौत हत्या है या हादसा इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा।

थाना प्रभारी अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। फ़िलहाल प्रथम दृष्टया यह हादसा ही लगता है।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story