टैंकर से टकराई कार, बैंक प्रबंधक समेत तीन बैंक कर्मी की मौत

टैंकर से टकराई कार, बैंक प्रबंधक समेत तीन बैंक कर्मी की मौत
टैंकर से टकराई कार, बैंक प्रबंधक समेत तीन बैंक कर्मी की मौत








मुरादाबाद, 13 मई (हि.स.)। जिले के थाना कुंदरकी क्षेत्र में मुरादाबाद-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। इसमें निजी बैंक शाखा प्रबंधक समेत तीन बैंक कर्मियों की मौत हो गई। तीनों मृतक बैंक कर्मी एक्सिस बैंक चंदौसी में कार्यरत थे और लखनऊ निवासी व एक्सिस बैंक शाखा चंदौसी के प्रबंधक सौरभ श्रीवास्तव, लखनऊ निवासी कैशियर दिव्यांशु और मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र निवासी बैंक कर्मी अमित राणा, तीनों एक ही कार से मुरादाबाद से बैंक के लिए चंदौसी जा रहे थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को काटकर उसमें फंसे शवों को बाहर निकाला।

एक्सिस बैंक शाखा चंदौसी के प्रबंधक सौरभ श्रीवास्तव, कैशियर दिव्यांशू और कर्मी अमित राणा आज सुबह लगभग 9 बजे मुरादाबाद से एक ही कार से चंदौसी जाने के लिए निकले थे। मुरादाबाद-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम डोमघर के पास उनकी कर को तेज रफ्तार टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। कार के परखच्चे उड़ गए। कार सड़क से नीचे खेत में गिर गई। कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक जीवित था। उसे इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story