अरविन्द केजरीवाल पर कार्रवाई होनी चाहिए : प्रेम शुक्ल

अरविन्द केजरीवाल पर कार्रवाई होनी चाहिए : प्रेम शुक्ल
अरविन्द केजरीवाल पर कार्रवाई होनी चाहिए : प्रेम शुक्ल


-अरविन्द केजरीवाल के कहने पर हुई स्वाती मालीवाल की पिटाई

लखनऊ, 16 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने गुरुवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की मारपीट के मुख्य आरोपित को संरक्षण देने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जोरदार हमला किया।

प्रेम शुक्ल ने कहा कि राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के ऊपर आपराधिक हमला करने वाले विभव कुमार को दिल्ली शराब कांड के मुख्य षडयंत्रकारी तथा भ्रष्टाचार शिरोमणि अरविन्द केजरीवाल के लखनऊ आगमन पर साये की तरह उनके साथ देखा गया। इस मामले में अरविन्द केजरीवाल की संलिप्तता सामने आ रही है। ऐसे में अरविन्द केजरीवाल पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने पुलिस को कॉल की थी, जिस कॉल के आधार पर पुलिस कंट्रोलरूम में दर्ज शिकायत में लिखा है कि ‘महिला कॉल कर रही है कि मैं सीएम आवास पर हूं और उन्होंने अपने पीए विभव कुमार से पिटवाया है।’ इससे स्पष्ट है कि स्वाति मालीवाल की पिटाई मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कहने पर विभव कुमार ने की।

प्रेम शुक्ल ने कहा कि विभव कुमार आज विशेष विमान में केजरीवाल के हमसाया बनकर लखनऊ की धरती पर अवतरित हुए और उनका स्वागत करने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव पलक पाँवड़े बिछाए हुए थे। जब अखिलेश यादव मुख्तार और अतीक जैसे दुर्दांत अपराधियों के लिए पलक पाँवड़े बिछा सकते हैं तो स्वभाविक है कि जेल से बेल पर चुनाव प्रचार के लिए निकले अरविन्द केजरीवाल का स्वागत भी करेंगे। वोटों के लिए अयोध्या में हमला करने वाले आंतकियों से भी मुहब्बत कर चुके हैं। अखिलेश यादव का अरविन्द केजवारीवाल से प्रेम सहज भी है और स्वभाविक भी है।

भाजपा नेता ने कहा कि महिलाओं के अधिकारों की पैरवी करने वाली एक सांसद स्वाति मालीवाल जो थाने में पहुंचने के बाद से अब तक रहस्यमय तरीके से गायब हैं। आज राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का महिला उत्पीड़न का पुराना रिकार्ड है। स्वाति मालीवाल का रहस्यमय ढंग से लोगों के सामने न आने पर शीशमहल के काले सच को अरविन्द केजरीवाल को जनता के सामने रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी एवं अखिलेश यादव जब हर मुद्दे पर बोलते हैं तो इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों ? लड़की हूं लड़ सकती हूँ वाली प्रियंका वाड्रा आखिर स्वाति मालीवाल के लिए क्यों नहीं लड़ रही हैं। यह बड़ा सवाल है और इसका सच सबके सामने आना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story