पुलिस अधीक्षक और सीडीओ ने वोट कर जनता से की मतदान करने की अपील

पुलिस अधीक्षक और सीडीओ ने वोट कर जनता से की मतदान करने की अपील
पुलिस अधीक्षक और सीडीओ ने वोट कर जनता से की मतदान करने की अपील


कानपुर देहात, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान प्रक्रिया सुबह से ही शुरू है। इसी कड़ी में जनपद के पुलिस कप्तान और मुख्य विकास अधिकारी ने वोट डालकर सेल्फी ली और जनता को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है।

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति द्वारा लोकसभा सामान्य निर्वाचन के चौथे चरण के चल रहे मतदान के दौरान प्राथमिक विद्यालय मिल्किनपुरवा विकास खण्ड अकबरपुर में मतदान किया गया। साथ ही मतदान के इस महापर्व में जनपदवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। इसके बाद उन्होंने ड्यूटी में लगे पुलिसबल को किसी भी तरह की राजनैतिक प्रतिक्रिया न करते हुए मतदान को सकुशल, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भयमुक्त, सम्पन्न कराने के लिए निर्देशित किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी बूथों पर चुनाव शान्तिपूर्ण ढंग से चल रहा है। वहीं सभी सम्वेदनशील बूथों पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा है। इसी क्रम में मुख्य विकास अधिकारी द्वारा भी मतदान किया गया। दोनों अधिकारियों ने मतदान के बाद सेल्फी लेकर जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवनीश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story