कबाड़ की दुकान में एसटीएफ ने मारा छापा

कबाड़ की दुकान में एसटीएफ ने मारा छापा
कबाड़ की दुकान में एसटीएफ ने मारा छापा


जालौन, 04 अप्रैल (हि.स.)। कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे किनारे चल रही एक कबाड़ की दुकान पर गुरुवार को एसटीएफ ने छापा मारा। टीम ने एक टैंकर व एक लोडर भरे ड्रम कब्जे में लिए हैं। एसटीएफ की कार्रवाई से क्षेत्र में कबाड़ व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

कानपुर झांसी हाईवे पर चौरासी गुंबद के समीप हाईवे किनारे संचालित एक कबाड़ी की दुकान में एसटीएफ की टीम ने गुरुवार की शाम छापा मारा। जहां से उन्होंने एक टैंकर व एक लोडर को पकड़ा। इसके अलावा 20 से अधिक जन ड्रम भी मौके से बरामद किए गए। टैंकर सहित पकड़ा गया सारा सामान कोतवाली लाया गया। एसटीएफ की इस छापेमारी से नगर में हड़कंप मच गया। कबाड़ की दुकान हाईवे किनारे एक दशक से अधिक समय से संचालित हो रही थी। जहां पर डीजल, पेट्रोल ट्रक, टैंकर व अन्य वाहनों से खरीदा जाता था। इस दौरान करीब छह युवकों को भी हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है। कोतवाल कामता प्रसाद ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story