एसपी ने 12 थाना प्रभारी के कार्यक्षेत्र बदले

एसपी ने 12 थाना प्रभारी के कार्यक्षेत्र बदले
एसपी ने 12 थाना प्रभारी के कार्यक्षेत्र बदले


जालौन, 11 जून (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने मंगलवार को बड़ा फेरबदल किया है। एसपी ने जनपद के चार प्रमुख कोतवाली प्रभारी सहित 12 थानों के प्रभारी निरीक्षकों काे कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है।

एसपी ने उरई कोतवाली की कमान कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी को दी है, कालपी कोतवाली की कमान माधौगढ़ के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक को सौंपी है। कालपी में तैनात प्रभारी निरीक्षक कामता प्रसाद को पुलिस लाइन भेजा। उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र पटेल काे जालौन कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार को एट कोतवाली की कमान दी है। इसके अलावा आटा थाने के प्रभारी निरीक्षक लोकेंद्र सिंह को कोंच कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी है। एट थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह को आटा थाने का प्रभार दिया है। इसी तरह माधौगढ़ कोतवाली में तैनात प्रभारी निरीक्षक नागेन्द्र पाठक को कालपी कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया है।

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में वाचक सुनील कुमार यादव को प्रभारी माधौगढ़, एसपी कार्यालय में तैनात उप निरीक्षक योगेंद्र पटेल को थानाध्यक्ष रामपुरा, आपातकाल स्थिति में सिपाही को छुट्टी न देकर चर्चा में आए रामपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह को थानाध्यक्ष चुर्खी बनाया गया है। कैलिया थाने की प्रभारी निरीक्षक नीलम सिंह थानाध्यक्ष रेंढ़र और रेंढ़र थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव बैस को थानाध्यक्ष कैलिया बनाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/दीपक/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story