लोस चुनाव : सपा ने उड़ाया दलितों का मजाक - डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी

लोस चुनाव : सपा ने उड़ाया दलितों का मजाक - डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी
लोस चुनाव : सपा ने उड़ाया दलितों का मजाक - डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी


मेरठ, 02 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से सपा द्वारा दलित समाज के भानुप्रताप सिंह का टिकट काटने का विरोध शुरू हो गया है। श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी ने इसे दलित समाज का अपमान करार दिया है।

डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दलित समाज का घिनौना मजाक उड़ाया है। सपा हमेशा से ही दलित विरोधी रही है। सपा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बिजनौर से पूर्व सांसद यशवीर सिंह और मेरठ से अधिवक्ता भानुप्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया था। 15 दिन बाद ही दलित समाज के दोनों लोगों का टिकट काटकर सपा ने समाज का उपहास किया है। यह संपूर्ण दलित समाज का अपमान है।

उन्होंने कहा कि सपा दलित विरोधियों का बड़ा अखाड़ा है। सपा ने दलितों के प्रमोशन में आरक्षण का विरोध किया और संसद में आरक्षण बिल फाड़ा। सपा सरकार में गैर दलित को अनुसूचित जाति आयोग का अध्यक्ष बनाया गया था। भारत की सबसे बड़ी दलित विरोधी पार्टी सपा का दलित समाज चुनाव में विरोध करेगा और उत्तर प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीतने देगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story