सपा-बसपा व कांग्रेस ने पिछड़ों का सम्मान नहीं किया: केशव प्रसाद मौर्य

सपा-बसपा व कांग्रेस ने पिछड़ों का सम्मान नहीं किया: केशव प्रसाद मौर्य
सपा-बसपा व कांग्रेस ने पिछड़ों का सम्मान नहीं किया: केशव प्रसाद मौर्य


अम्बेडकरनगर,14 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा व कांग्रेस ने पिछड़ों, अनुसूचितों के वोट तो लिए लेकिन कभी उन्हें सम्मान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष गरीब और पिछडे़ वर्ग से आने वाले नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। उप मुख्यमंत्री मंगलवार को अम्बेडकरनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र के मंदिर की चौखट पर सिर झुकाकर संसद में प्रवेश किया और तब से ही बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के सपनों को साकार करने का काम कर रहे हैं। बाबा साहेब से जुड़े स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया।

श्री मौर्य ने कहा कि सपा व कांग्रेस जिहाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को खतरा बताने वाले अखिलेश यादव व राहुल गांधी के राजनैतिक अस्तित्व का खतरा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। जबकि सपा व कांग्रेस का डंका पाकिस्तान में बज रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जो पाकिस्तान भीख मांग रहा है वह पाकिस्तान चाहता है कि भारत में कांग्रेस की सरकार बने, जिससे पाकिस्तान के हालात सुधर सकें।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 में मोदी जी की लहर थी, 2019 में आंधी थी और 2024 में मोदी जी का तूफान चल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने कमल खिलाया तो प्रभु श्रीराम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर निर्माण हो गया और जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त हो गई। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाने से देश में 4 करोड़ गरीबों को पक्का घर मिला और हर घर में बिजली पहुंची।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार का खात्मा, देश को विकसित राष्ट्र बनाना है, देशवासियों की आत्मनिर्भरता तथा देश के सांस्कृतिक व आध्यात्मिक केन्द्रों का विकास ही भाजपा का लक्ष्य है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प के साथ कमल वाला बटन दबाकर भाजपा को आशीर्वाद दीजिए।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story