सपा-कांग्रेस के नेताओं के पास सिर्फ खोखले वादे: स्वतंत्रदेव सिंह

सपा-कांग्रेस के नेताओं के पास सिर्फ खोखले वादे: स्वतंत्रदेव सिंह
सपा-कांग्रेस के नेताओं के पास सिर्फ खोखले वादे: स्वतंत्रदेव सिंह


जालौन, 14 मई (हि.स.)। प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस के नेताओं के पास सिर्फ खोखले वादे हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।

जालौन के कोंच में लोकसभा प्रत्याशी भानू प्रताप वर्मा के समर्थन में अन्नदाता सम्मेलन संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि सपा-कांग्रेस के मन में बेईमानी रहती है और मोदी के मन में देश की आम जनता रहती है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है। जनता ही ईश्वर का रूप होती है। लोकतंत्र जनता का, जनता के लिए और जनता के द्वारा ही शासन होता है। उन्होंने कहा सपा-कांग्रेस भ्रष्टाचार के लिए काम करती है, हमारे प्रधानमंत्री दिन रात काम में इसलिए लगे रहते हैं ताकि हमें बिजली-सड़क-पानी-राशन मिले और मुफ्त शिक्षा से हमारे बच्चों का भविष्य उज्जवल हो, देश-विदेश में भारत का मान बढ़े।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2024 का ये चुनाव जाति और धर्म से ऊपर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। मोदी जी की ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ देश की जनता है। यही वजह है कि सपा-बसपा-कांग्रेस के लोग चाहे जितना फर्जी वीडियो फैलाए और झूठ बोले लेकिन जब बूथ पर पहुंच कर ईवीएम को देखता है तो उसे सिर्फ अपने बच्चों का भविष्य, मोदी का विश्वसनीय चेहरा और कमल का निशान दिखाई पड़ता है। उन्होंने कहा कि इसके बाद तो कमल के निशान पर इतने बटन दबते हैं, इतने बटन दबते हैं कि मशीन कमल के निशान से लबालब भर जाती है।

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि उन्होंने कहा देश की 140 करोड़ जनता मेरा परिवार है। तो 85 करोड़ जनता को राशन पहुंचा कर उनकी चिंता भी की है। प्रधानमंत्री आवास दिया, शौचालय की व्यवस्था दी, सीधे किसानों के खाते में पैसा डाला और इनमें से किसी योजना में जाति धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया। तुष्टीकरण किसी का नहीं और भेदभाव भी किसी के साथ नहीं।

श्री सिंह ने कहा कि राम मंदिर बनाने का वादा जब हम अपने घोषणापत्र में करते थे तो श्री राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस कहती थी, मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि जब से राम मंदिर बना है, तब से कांग्रेसियों की जुबान पर ताला लग गया है। श्री सिंह ने अन्नदाता सम्मेलन में उपस्थित लोगों से कहा कि कमल के निशान पर जमकर बटन दबानी है। आपका भाजपा को वोट देश और समाज दोनों को मजबूत करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story