कुछ लोग झगड़ा लगाकर वोट बटोरना चाहते हैं : स्वाती सिंह

WhatsApp Channel Join Now
कुछ लोग झगड़ा लगाकर वोट बटोरना चाहते हैं : स्वाती सिंह


-पूर्व मंत्री ने अखिलेश यादव का दिया जवाब

लखनऊ, 30 अक्टूबर (हि.स.)। कुछ लोग घर में बैठकर जातिगत गणित बैठा रहे हैं और जातियों के बीच झगड़ा लगाकर चुनाव जीतने के लिए सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन जनता सब समझती है। वह इनके मंसूबे को कभी साकार नहीं होने देगी। ये बातें भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कही।

वे अखिलेश यादव द्वारा पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) यात्रा में शामिल होने और भाजपा पर स्वास्थ्य सेवाओं के बदहाल होने के आरोप का जवाब दे रही थीं। स्वाती सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव भाजपा द्वारा किये जा रहे जनहित के कामों से घबरा गये हैं। उन्हें बोलने के लिए कुछ मिलता ही नहीं, यही कारण है कि वे अनर्गल आरोप लगाते रहते हैं। यदि उनको तुलना ही करना है तो अपने कार्यकाल में हुए मथुरा कांड की भाजपा के सुशासन से तुलना करते। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमेशा जातिगत राजनीति करते आये हैं। सपा को कभी जनहित के मुद्दों से सरोकार नहीं रहा है। आगे उसी को आजमाना चाहते हैं, लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है।

स्वाती सिंह ने कहा कि विपक्ष सिर्फ घर में बैठकर लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ता है। दिन भर घर में ही समीक्षा होती है और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार होता है। भाजपा में हर कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर उनके सुख-दुख में शामिल होता है। यहां न कोई जाति देखी जाती है और न धर्म देखा जाता है। यहां सिर्फ मानवता के आधार पर काम होता है।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story