शाइस्ता परवीन पर बढ़ सकती है इनाम की राशि



प्रयागराज, 19 मार्च (हि.स.)। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद पुलिस शाइस्ता परवीन को ढूंढ रही है। उन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है। पुलिस अब भी यही मानकर चल रही है कि शाइस्ता प्रयागराज के आसपास छिपी है।

पुलिस सूत्रों की मानी जाए तो अगर वह जल्द पकड़ी नहीं गईं तो उन पर इनाम की राशि बढ़ सकती है। पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी। उन्हें प्रमुख स्थानों पर लगाया जाएगा। उनकी तलाश में जगह-जगह पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन वह पकड़ से दूर है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अतीक के गुर्गों की तलाश में रात में मरियाडीह समेत अन्य गांवों में दबिश दी, तब भी शाइस्ता वहीं एक घर में छिपी थी। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई थी। अगले दिन वह मरियाडीह से निकल गई। इसके पीछे कारण बताया जा रहा है कि शाइस्ता हमेशा नकाब में रहती है। पुलिस के पास जो फोटो है, वह साफ नहीं है। ऐसे में अगर शाइस्ता सामने भी हो तो पुलिस पहचान नहीं पाएगी। इसी कारण निर्णय लिया गया है कि अब शाइस्ता के पोस्टर जगह-जगह लगाए जाएंगे। ताकि लोग उनके बारे में खबर दे सकें। पुलिस शाइस्ता की फोटो के लिए करीबी रिश्तेदारों की भी मदद ले रही है।

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा अपने भतीजे की शादी का निमंत्रण शाइस्ता को दिए जाने पर सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि माफिया हमेशा से ही बसपा शासन काल में फला-फूला है और आज भी बसपा समर्थन दे रही है। जबकि शादी के कार्ड से जांच एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। बता दें कि शाइस्ता परवीन बसपा से प्रयागराज में मेयर प्रत्याशी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story