शाहजहांपुर : सपा और भाजपा समर्थकों में हाथापाई

शाहजहांपुर : सपा और भाजपा समर्थकों में हाथापाई
शाहजहांपुर : सपा और भाजपा समर्थकों में हाथापाई


शाहजहांपुर, 13 मई (हि.स.)। यूपी के जनपद शाहजहांपुर में सोमवार को चौथे चरण के मतदान के दौरान विकास खण्ड कांट क्षेत्र में सपा और भाजपा समर्थको में हाथापाई हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर ददरौल उपचुनाव के सपा प्रत्याशी अवधेश कुमार वर्मा गांव पहुंचे । उन्होंने भाजपा समर्थकों पर वोट डालने से रोकने और मारपीट करने का आरोप लगाया है।वहीं पुलिस हाथापाई की घटना से इनकार कर रही है।

सपा प्रत्याशी अवधेश कुमार वर्मा ने फोन पर बताया की विकास खण्ड कांट क्षेत्र के गांव भरतपुर फैजुल्लागंज के रहने वाले पूर्व प्रधान श्रीराम वर्मा और कुछ सपा समर्थक गांव हरीउरा में वोट डालने जा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान भाजपा समर्थकों ने पूर्व प्रधान और सपा समर्थक के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें रोक लिया और हाथापाई की।

पूर्व प्रधान श्रीराम वर्मा ने बताया कि भाजपा समर्थकों ने हाथापाई की तो वह लोग अपना बचाब कर वापस गांव आ गए, जब गांव के अन्य लोग वोट डालने गए तो भाजपा समर्थकों ने उन्हें भी रोक लिया और मारपीट कर वापस भगा दिया। जिसके बाद उन्होंने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी तब जाकर पुलिस गांव पहुंची।

वहीं,इस सम्बंध में जब भाजपा प्रत्याशी से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे सम्पर्क नहीं हो सका। दूसरी तरफ कांट प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया कि गांव में स्थिति सामान्य है और हाथापाई जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अमित

/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story