अनियंत्रित बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार छात्रा की मौत, एक बाल बाल बची

अनियंत्रित बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार छात्रा की मौत, एक बाल बाल बची
अनियंत्रित बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार छात्रा की मौत, एक बाल बाल बची


जौनपुर, 13 मई (हि.स.)। शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत में सोमवार सुबह हुए अनियंत्रित प्राइवेट बस की चपेट में आने से सरस्वती ज्ञान मंदिर में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई। छात्रा स्कूल से स्कूटी पर बैठकर घर वापस लौट रही थी। स्थानीय लोगों ने उसे गम्भीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अक्खीपुर गांव के धर्मेंद्र यादव की बेटी प्रियंका यादव खुटहन रोड स्थित सरस्वती ज्ञान मंदिर में पढ़ती थी। सोमवार को छुट्टी के बाद वो स्कूटी से घर वापस लौट रही थी। स्कूटी पर उसकी चचेरी बहन साक्षी भी बैठी थी। बताते हैं कि उसकी स्कूटी अंबेडकर मूर्ति के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित प्राइवेट बस की चपेट में आ गई। हादसे में छात्रा प्रियंका के चेहरे और सिर पर गम्भीर चोटें आई, जबकि साक्षी बाल-बाल बच गई।

छात्रा की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। प्रधानाचार्य सुभाष शर्मा ने बताया कि छात्रा छुट्टी के बाद घर लौट रही थी और तेज रफ्तार प्राइवेट बस की चपेट में आ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है। पिता धर्मेन्द्र यादव रोडवेज पर कपड़े का व्यापार करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story