बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, सभी छात्र सुरक्षित

जौनपुर, 04 अप्रैल (हि.स.)।गौराबादशाहपुर थाना अंतर्गत थाने के पास बच्चों से भरी बीएजी स्कूल के बच्चों को लेकर घर छोड़ने जा रही वैन में गुरुवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने से बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे , शोर शराबा सुनकर पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बच्चों को वैन से सुरक्षित निकाला। हालांकि स्कूल वैन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर बृजेश कुमार ने बताया कि बीएजी पब्लिक स्कूल नयनसण्ड के बच्चे स्कूल वैन से अपने-अपने घर जा रहे थे कि थाना गौराबादशाहपुर मंदिर के पास समय करीब उक्त वाहन की बैटरी में शार्ट सर्किट हो जाने के कारण उक्त वाहन में आग लग गयी। थाना पर मौजूद पुलिस बल द्वारा जनता के लोगों की मदद से वैन में बैठे सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकालकर उक्त वाहन में लगी आग को फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया। सभी बच्चे सुरक्षित हैं और उन्हें सकुशल घर पहुंचा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story