विधायक बेदी राम के पक्ष में खड़े सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

विधायक बेदी राम के पक्ष में खड़े सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर
WhatsApp Channel Join Now
विधायक बेदी राम के पक्ष में खड़े सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर


लखनऊ, 06 जुलाई (हि.स.)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के विधायक बेदी राम ने अपना पक्ष रखते हुए नीट पेपर लीक मामले में बयान दिया। विधायक बेदी राम का बयान आने के बाद पार्टी और अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने विधायक के साथ खड़े दिख रहे हैं।

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की ओर से विधायक बेदी राम को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर गृह मंत्रालय और शासन-प्रशासन तक लड़ाई लड़ी गयी। जिसके बाद यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और यूपी एसटीएफ ने नीट परीक्षा मामले में बेदी राम प्रकरण पर ताला डाल दिया।

ओमप्रकाश राजभर ने सुभासपा के प्रदेश कार्यालय पर पहुंच कर अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसमें कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को विधायक बेदी राम के साथ खड़े रहने की हिदायत दी। ओमप्रकाश राजभर ने कार्यालय में कहा कि वास्तव में इस बार विधायक बेदी राम का नाम पेपर लीक में नहीं है। फिर चर्चा कुछ भी हो जाये, हमें विधायक बेदी राम के साथ ही रहना है। इससे पूर्व में सुभासपा प्रवक्ता ने एक बयान दिया कि जांच होने तक विधायक बेदी निर्दोष है।

इसी दौरान विधायक बेदी राम ने सोशल मीडिया पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपनी फोटो शेयर की। साथ ही एक्स पर बेदी राम ने कहा कि मैं एक दलित विधायक हूं। दलित, पिछड़ों की राजनीति करता हूं।

विधायक ने कहा कि मेरा डीप-फेक विडियो बनाकर फर्जी तरीके से प्रसारित किया जा रहा है। विपक्षी पार्टी द्वारा षड्यंत्र के तहत कूट रचित सारे झूठे एवं फर्जी वीडियो चलाया जा रहा है। यदि मेरा नाम नीट पेपर जांच में आया तो मैं राजनिति से संयास ले लूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story