पीएम मोदी के चार सौ पार के नारे का मतलब भाजपा 400 सीटें हार रही : अखिलेश यादव

पीएम मोदी के चार सौ पार के नारे का मतलब भाजपा 400 सीटें हार रही : अखिलेश यादव
पीएम मोदी के चार सौ पार के नारे का मतलब भाजपा 400 सीटें हार रही : अखिलेश यादव


- 400 सीटें जीत कर इंडिया गठबंधन की बन रह सरकार

- भाजपा के विकास की मार से किसान बेहाल, यूरिया की बोरी घटाया वजन और कीमत भी बढ़ा दी

फतेहपुर, 16 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बार-बार चार सौ पार-चार सौ पार नारे का मतलब भाजपा इस बार हार रही है। इस चुनाव में इंडिया (आईएनडीआईए) गठबंधन 400 सीटें जीत कर बड़े बहुमत से केन्द्र की सरकार बनाने जा रहा है। उक्त बातें सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल के समर्थन में फतेहपुर शहर के मुस्लिम इंटर कालेज में आयोजित जन सम्मेलन में कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास से किसान बेहाल है। 50 किलो की यूरिया खाद अब 40 किलो ही बची है और पहले से ज्यादा दाम भी देने पड़ रहे हैं। यही भाजपा का विकास है। जिससे देश का किसान व गरीब परेशान है।

अखिलेश ने कहा कि जिस तरह मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया है उसी प्रकार इंडिया गठबंधन सरकार बनते ही किसानों व गरीबों के कर्ज माफ करने का काम करेगी। किसानों को उनकी फसलों को उचित दाम में खरीदकर सही एमएसपी दिलायगी।

यह चुनाव हमारे आपके भविष्य का ही नहीं बल्कि आने वाली पीढ़ी के भविष्य के लिए भी है। भाजपा पीडीए परिवार के अधिकार व सम्मान भी छीनने जा रही है। उन्होंने शहर की बदहाल जल निकासी व सीवर लाइन की समस्या पर बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार फतेहपुर शहर का गंदा पानी निकालने तक की व्यवस्था नहीं कर पाई है और न ही आज तक सीवर लाइन ही दे पाई है और न ही जिले के युवाओं के रोजगार के लिए दस साल में एक फैक्टरी दे पाई है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, लूट व अन्याय बढ़ा है जिसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। पेट्रोल डीजल के दाम ही नहीं बढ़े बल्कि मोटरसाईकिलों के दाम भी बढ़ा दिए हैं।

अखिलेश ने भाजपा को नकल करने वाली सरकार बताते हुए कहा कि सपा सरकार ने युवाओं को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए लैपटॉप दिए। वहीं ये नकलची सरकार खराब क्वालिटी के स्मार्टफोन दे रही है। हमारी सरकार ने डायल 100 दिया जिसका नाम बदलकर112 करने के साथ बदतर सेवाएं कर दी हैं। फ्री एंबुलेंस सेवा को भी बरबाद करने का काम किया। इस सरकार में न फ्री इलाज मिल पा रहा है और न दवाई मिल पा रही हैं।

उन्होंने जनसभा से अपील करते हुए कहा कि आपके एक वोट से सांसद तो चुना ही जायेगा, वहीं केन्द्र की भाजपा सरकार की विदाई भी होगी। इसके साथ ही साथ प्रदेश की योगी सरकार भी जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story