समाजवादी पार्टी ने मतदाता सूची में नाम बढ़वाने की बनाई रणनीति

समाजवादी पार्टी ने मतदाता सूची में नाम बढ़वाने की बनाई रणनीति
समाजवादी पार्टी ने मतदाता सूची में नाम बढ़वाने की बनाई रणनीति


प्रयागराज, 11 जून (हि.स.)। समाजवादी पार्टी ने मतदाता सूची में नाम बढ़वाने के लिये विशेष रणनीति बनाई है। निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने पत्र जारी कर पूरे प्रदेश के जिला एवं महानगर अध्यक्ष को बीते लोकसभा चुनाव में प्रयोग में लाई गई मतदाता सूची में काटे गए नामों को जोड़ने के लिए फार्म संख्या-6 भरकर जमा करने की अपील की है।

यह जानकारी देते हुए सपा प्रवक्ता दान बहादुर मधुर ने कहा कि सपा जिला कार्यालय जार्जटाउन में सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव एवं महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार हुसैन के नेतृत्व में बैठक हुई। जिसमें लोकसभा चुनाव में अधिकांश बूथों पर मतदाताओं के नाम कटे होने की आई शिकायतों पर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि फूलपुर विधानसभा के पूरे सूरदास पोलिंग पर लगभग 200 से अधिक लोग नाम काटे जाने की शिकायत को लेकर पीठासीन अधिकारी एवं वहां मौजूद कर्मियों से आपत्ति भी दर्ज कराई गई थी। हालांकि नाम काटे जाने की शिकायत अधिकांश बूथों पर रही।

बैठक में रामअवध पाल, दान बहादुर मधुर, जगदीश यादव, नाटे चौधरी, बृजलाल यादव, रूपनाथ यादव, दिनेश यादव, दिपेश कुशवाहा, डॉ राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story