बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने मिलकर बाटें सुख-दुख



बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने मिलकर बाटें सुख-दुख


लखनऊ के हजरतगंज स्थित सी.टी.ओ. परिसर में मनाया होली मिलन समारोह

लखनऊ, 15 मार्च (हि.स.)। लखनऊ बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने आज यानि बुधवार को होली मिलन समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर अपने दुख-सुख साझा किए। इसमें से बहुत कर्मचारियों ने जनवरी-2020 में ऐच्छिक सेवानिवृत्त ली थी।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने हजरतगंज स्थित सीटीओ परिसर में एकत्रित होकर होली मिलन समारोह मनाया। कार्यक्रम में सभी पेंशनर्स को जलपान कराया गया। उनको माला पहनाकर सम्मानित भी किया गया। यह सारी व्यवस्था वी.पी. सिंह, आर.आर. त्रिपाठी और महात्मा पाठक ने साथ मिलकर की।

सबने आपस में सक्रियता बढ़ाने पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए व्हाट्सअप बनाकर लोगों को जोड़ा है। कार्यक्रम संयोजक वी.पी. सिंह ने कहा कि इस ग्रुप के जरिए हम लोग सामाजिक, योग, साइकिलिंग, सांस्कृतिक एक्टिविटीज समय-समय पर करते हैं। किसी के ऊपर संकट आने पर सभी संयुक्त रूप सहयोग के तैयार रहते हैं। इससे जहां सभी के समय का सदुपयोग होगा, वहीं स्वास्थ्य भी सही रहता है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बी.पी. त्रिपाठी, सीता निगम, ललिता पांडे सहित अन्य उपस्थित थे। साथियों के योगदान के लिए कोटि-कोटि बधाई एवं धन्यवाद अशोक कुमार चुंग ने दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/शैलेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story