एम्स में मरीजों का हाल जाना, घर में प्रतिनिधियों से मिले राहुल

WhatsApp Channel Join Now
एम्स में मरीजों का हाल जाना, घर में प्रतिनिधियों से मिले राहुल


रायबरेली,09जुलाई(हि. स.)। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली में थे। मौसम ख़राब होने से सड़क मार्ग से रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी ने एम्स में मरीजों का हाल जाना और भुएमऊ स्तिथ आवास में विभिन्न प्रतिनिधि मंडल के प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

रायबरेली पहुंचने पर अपने आवास पर कांग्रेस नेता शहीद सैन्य अधिकारी अंशुमान सिंह के माता-पिता से मिले। राहुल गांधी ने चिकित्सकों की एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानीं। उन्होने अधिवक्ताओं के एक डेलीगेशन से भी मुलाकात की और अधिवक्ता कल्याण कोष जैसी मागों पर आश्वासन दिया।

उन्होंने पूर्व कांगेस विधानसभा एवं नगर पंचायत प्रत्याशियों, वरिष्ठ नेताओं, पूर्व विधायक, पूर्व सांसदों से मुलाकात की। उन्होंने संगठन पदाधिकारियों,ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्षों और कमेटी के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की।

नेता प्रतिपक्ष ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वह आगामी बजट सत्र में बेरोजगारी महंगाई, पेपर लीक जैसी समस्याओं को उजागर करेंगे। राहुल गांधी रायबरेली में किसान गोलीकांड शहीद स्मारक पर गये और किसानों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। उन्होंने शहीद स्मारक में वृक्षारोपण किया। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी रायबरेली स्थित एम्स पहुंचें और ओपीडी में मरीजों का हाल चाल जाना। उन्होंने निदेशक डॉ अरविंद राजवंशी से एम्स में मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली और चिकित्सकों व अन्य स्टॉफ से भी मुलाकात की। गौरतलब है कि चार जून को लोकसभा चुनाव में रायबरेली से विजय के बाद राहुल गांधी की यह दूसरी यात्रा है।

हिन्दुस्थान समाचार / रजनीश पांडे / राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story