पूर्वांचल विवि स्नातक एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से

पूर्वांचल विवि स्नातक एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से
पूर्वांचल विवि स्नातक एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से


जौनपुर, 03 अप्रैल (हि.स.)। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध गाजीपुर व जौनपुर के महाविद्यालय की स्नातक एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से शुरू हो रही है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा केंद्र संचालकों को पत्र भेजकर सीसीटीवी कैमरे का यूजर आईडी व पासवर्ड समेत 12 बिंदुओं पर आठ अप्रैल तक जानकारी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

पूर्वांचल विश्वविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को गाजीपुर व जौनपुर के संबद्ध महाविद्यालय प्राचार्य व प्रबंधकों को एक पत्र जारी कर सीसीटीवी कैमरे वह अन्य सूचनाओं शीघ्र विश्वविद्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। पत्र में कहा गया है कि विश्वविद्यालय की स्नातक द्वितीय, चतुर्थ एवं छठवें सेमेस्टर तथा स्नातकोत्तर अष्टम एवं दशम सेमेस्टर सत्र 2023- 24 की परीक्षा 15 अप्रैल से प्रारंभ हो रही है। परीक्षा को पारदर्शी, सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से संचालन करने के लिए महाविद्यालय में स्थापित सीसीटीवी कैमरे को विश्वविद्यालय केसीसी टीवी कंट्रोल रूम से लिंक करने के लिए सीसीटीवी डिवाइस के सॉफ्टवेयर के साथ-साथ सीसीटीवी डिवाइस का विवरण विश्वविद्यालय की ईमेल आईडी एवं गूगल फॉर्म के लिंक पर आठ अप्रैल तक उपलब्ध करा दिया जाए। जिन महाविद्यालय का सीसीटीवी डिवाइस का विवरण ससमय उपलब्ध नहीं कराएगा, त्रुटिपूर्ण विवरण उपलब्ध कराएगा। ऐसे में महाविद्यालय को परीक्षा केंद्र नहीं बनाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story