मादक पदार्थों तस्करों की सात करोड़ 55 लाख की संपत्ति कुर्क

मादक पदार्थों तस्करों की सात करोड़ 55 लाख की संपत्ति कुर्क
मादक पदार्थों तस्करों की सात करोड़ 55 लाख की संपत्ति कुर्क


बाराबंकी, 10 जून ( हि.स.)। जिलाधिकारी के आदेश पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना की सोमवार को सात करोड़ 55 लाख रुपये की संपत्ति को कुर्क किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरोह के सरगना तारिक अनवर और सक्रिय सदस्य मोहम्मद शादाब के साथ मिलकर बीते आठ-दस सालों से आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए मादक पदार्थों की तस्करी करवाया जाता था। इससे उसने और अपने परिवार के नाम पर करोड़ों की सम्पत्ति बना ली।

जिलाधिकारी के आदेश पर सोमवार को पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने दोनों तस्करों की अपराध से अर्जित की गई चल अचल सम्पत्ति को कुर्क किया गया है।

कुर्क सम्पत्ति में ग्राम कोला गहबड़ी परगना सतरिख स्थित विभिन्न भूखण्ड पर निर्मित राईस मिल, 18 दुकानें, ग्राम टेरा परगना सतरिख स्थित 03 अदद भूखण्ड की वर्तमान में उस स्थान पर प्रचलित बाजार दर के अनुसार अनुमानित कीमत लगभग सात करोड़ 55 लाख रुपये बताई जा रही है। इसको प्रशासन ने कुर्क किया है।

हिदुस्थान समाचार/पंकज /दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story