रायबरेली में आतंक फैलाने वाले बनना चाहते हैं आपके सांसद: प्रियंका गांधी

रायबरेली में आतंक फैलाने वाले बनना चाहते हैं आपके सांसद: प्रियंका गांधी
रायबरेली में आतंक फैलाने वाले बनना चाहते हैं आपके सांसद: प्रियंका गांधी


रायबरेली,15 मई (हि. स.)। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी को घेरते हुए कहा कि पांचों भाइयों ने पूरे जिले में आतंक फैला रखा है और ऐसे लोग अब आपके सांसद बनना चाह रहे है। प्रियंका ने बुधवार को कई नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का बिना नाम लिए प्रियंका गांधी ने व्यक्तिगत कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पांचों भाइयों ने पूरे जिले में आतंक फैला रखा है । वह और उनके भाई गरीबों की जमीन पर कब्जा करते हैं । ग्राम प्रधानों को , कोटेदारों को धमकाते हैं। कांग्रेस सरकार ने पंचायती राज अधिनियम लाकर पंचायतों को मजबूत किया था । आज पंचायतों के प्रधान भाजपा प्रत्याशी की धमकियों से परेशान है । ऐसे लोग आपके सांसद बनना चाहते हैं ।

ऊंचाहार नगर के रामलीला मैदान में विशाल सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने मंहगाई बेरोजगारी पर सवाल करते हुए कहा कि आजतक प्रधानमंत्री ने चुनाव में इन मुद्दों पर बात नहीं की । चुनाव में वो जनता को भ्रमित करते हैं । खेत में मवेशी फसलों को नष्ट कर रहे हैं , किंतु सरकार ने कोई योजना नहीं बनाई । जबकि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस सरकार थी तो मवेशियों को संरक्षित करने से लेकर गौशालों में रोजगार का सृजन किया गया और उसमें महिलाओं को शामिल करके उन्हे स्वावलंबी बनाया गया था । उन्होंने कहा कि आपकी सांसद सोनिया गांधी थी , हमेशा आप लोगों से झुककर मिली है ।

प्रियंका गांधी ने कहा कि जब मेरे पिता प्रधानमंत्री थे तो उनके सलाहकार उनको रोक देते थे कि ये आप गलत कर रहे हो , रात में मेरे पिता उन बातों पर चिंतन करते थे । आज प्रधानमंत्री का उनके सलाहकारों में इतना खौफ है कि कोई उनको सही सलाह तक देने की हिम्मत नहीं करता । हमारी आंगनबाड़ी की महिलाएं , आशा बहुएं जब अपने मानदेय बढ़ाने के लिए लखनऊ में धरना देती हैं , तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है और उन्हे देश द्रोही कानून में फंसाया जाता है । अंत ने उन्होंने राहुल गांधी को भारी समर्थन देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो आपको रोजगार , महिलाओं के खातों में धनराशि , कृषि उपकरणों से जीएसटी खतम करने जैसा काम करेगी । सभा का संयोजन पूर्व विधायक कुंवर अजय पाल सिंह ने किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story