हमीरपुर : राठ आने वाले दूसरे प्रधानमंत्री होंगे नरेन्द्र मोदी

हमीरपुर : राठ आने वाले दूसरे प्रधानमंत्री होंगे नरेन्द्र मोदी
हमीरपुर : राठ आने वाले दूसरे प्रधानमंत्री होंगे नरेन्द्र मोदी


हमीरपुर में राठ की धरती से मतदाताओं से वोट मांगेंगे प्रधानमंत्री मोदी

हमीरपुर,16 मई (हि.स.)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री पद पर नरेंद्र मोदी राठ आने वाले दूसरे प्रधानमंत्री होंगे। तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी प्रधाननमंत्री पद पर रहते हुए 53 साल पहले 1971 में राठ आईं थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 17 मई की दोपहर में कस्बे के बीएनवी इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र चंदेल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर प्रशासन और सुरक्षाकर्मियों ने युद्ध स्तर पर की जा रही तैयारियों को पूर्ण कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि इस लोक सभा चुनाव में हमीरपुर महोबा संसदीय सीट से भाजपा ने सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को तीसरी बार चुनाव मैदान में उतरा है। वहीं इंडी गठबंधन ने समाजवादी पार्टी से अजेंद्र सिंह लोधी को अपना प्रत्याशी बनाया है तो बहुजन समाज पार्टी ने ब्राह्मण चेहरे पर दांव लगाते हुए निर्दाेष दीक्षित को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story