प्रधानमंत्री मोदी 18 जून को आएंगे काशी, किसान सम्मेलन को करेंगे सम्बोधित

प्रधानमंत्री मोदी 18 जून को आएंगे काशी, किसान सम्मेलन को करेंगे सम्बोधित
प्रधानमंत्री मोदी 18 जून को आएंगे काशी, किसान सम्मेलन को करेंगे सम्बोधित


-एक दिवसीय प्रवास में दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखेंगे, बाबा विश्वनाथ का करेंगे दर्शन पूजन

वाराणसी, 10 जून (हि.स.)। केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी के आने का संकेत मिलते ही जिला प्रशासन के साथ भाजपा काशी क्षेत्र तैयारियों में जुट गया है। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल के अनुसार एक दिवसीय प्रवास में प्रधानमंत्री मोदी किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है। स्थानीय पार्टी संगठन की ओर से रोहनिया अथवा सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित करने के लिए स्थल चयन करने का कार्य किया जा रहा है।

उधर, प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर सिगरा गुलाबबाग स्थित भाजपा कार्यालय में महानगर व जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री के आने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन करेंगे। इसके पश्चात दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे।

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। दिलीप पटेल ने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी के लिए अलर्ट किया। बताया कि कार्यक्रम की तिथि फाइनल हो गई है। किसान सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने का सिलसिला शुरू हो गया है।

बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया। बैठक में क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह, जेपी दुबे, शैलेन्द्र मिश्रा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story