प्रधानमंत्री मोदी का उप्र दौरा, आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में करेंगे चुनावी जनसभाएं

प्रधानमंत्री मोदी का उप्र दौरा, आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में करेंगे चुनावी जनसभाएं
WhatsApp Channel Join Now
प्रधानमंत्री मोदी का उप्र दौरा, आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में करेंगे चुनावी जनसभाएं


लखनऊ, 16 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुरुवार को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे। वह प्रदेश के चार जनपदों में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे और जनसमर्थन जुटाएंगे।

पांचवें चरण के मतदान से पूर्व आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभाएं करेंगे। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी पूर्वांचल के आजमगढ़ जनपद पहुंचेंगे। यहां पर वह हुसैनपुर बड़ागांव में जनसभा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वह जौनपुर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित टीडी कॉलेज के ग्राउंड में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। यहां वह पीएम भदोही के ज्ञानपुर में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में जनसमर्थन जुटाएंगे। अंत में प्रतापगढ़ जनपद में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जीआईसी ग्राउण्ड में आयोजित जनसभा में जनता से भाजपा को वोट करने की अपील करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधेंगे।

सर्वप्रथम आजमगढ़ जनसभा में पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी नेताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। प्रधानमंत्री आगमन को देखते हुए जनसभा स्थलों पर जिला व पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है। वहीं मंच की सुरक्षा एसपीजी के जवानों ने अपने हाथों में प्रधानमंत्री आगमन से एक दिन पूर्व से ले रखी हैं। खुफिया एजेंसियां अलर्ट मोड में हैं और सभी जनसभा स्थालों के पास अस्थाई कंट्रोल रूम के जरिए भी निगरानी रखी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story