पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर भाजी लाठियां, समाजसेवी राजवर्धन सिंह गिरफ्तार

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर भाजी लाठियां, समाजसेवी राजवर्धन सिंह गिरफ्तार
WhatsApp Channel Join Now
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर भाजी लाठियां, समाजसेवी राजवर्धन सिंह गिरफ्तार


हरदोई, 11 जून (हि.स.) । पूर्व घोषित धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत मंगलवार को एकत्र प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजीं। निषेधाज्ञा के उल्लंघन के आरोप में समाजसेवी राजवर्धन सिंह गिरफ्तार कर लिए गये। पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू है। ऐसे में किसी भी प्रकार की भीड़ को एक स्थान पर एकत्र नहीं होने दिया जाएगा।

पाली कस्बे में 30 मई को इस्माइलपुर निवासी युवराज को सरेराह समुदाय विशेष के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसे लेकर नगर में काफी आक्रोश व्याप्त था। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह व जिले के समाजसेवी राजवर्धन सिंह ने संयुक्त रूप से आवाहन किया था कि प्रशासन ने समय रहते युवराज के हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो वह 11 जून को धरना- प्रदर्शन करेंगे। समाजसेवी राजवर्धन सिंह मंगलवार को नगर में धरना-प्रदर्शन करने आ रहे थे, जिसकी भनक लगते ही पुलिस प्रशासन ने उन्हें निजामपुर पुलिया पर गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी को लेकर नगर व क्षेत्र के लोगों में काफी रोष है। इस हत्याकांड को लेकर नगर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /अम्बरीश

/दीपक/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story