पुलिस ने लोगों को लौटाए खोए हुए 101 मोबाइल

पुलिस ने लोगों को लौटाए खोए हुए 101 मोबाइल
पुलिस ने लोगों को लौटाए खोए हुए 101 मोबाइल


मेरठ, 13 फरवरी (हि.स.)। मेरठ पुलिस ने जनता को उसके खोए हुए मोबाइल वापस दिलाए हैं। मंगलवार को लोगों को उनके 101 फोन लौटाए गए। खोए हुए फोन वापस पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे।

पुलिस लाइन में मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने 14 अलग-अलग कंपनियों के 101 मिसिंग फोन हमारी टीम ने बरामद किए हैं। इनकी मोबाइल फोन्स की कीमत लगभग 22 लाख रुपए है। बरामद फोन को उसके यूजर को वापस लौटाया गया है। ये फोन वो हैं जो यूजर से कहीं छूट गए थे या कहीं मिस हो गए थे। शिकायतों के आधार पर पुलिस ने इन मोबाइल को ट्रेस किया। वाईफाई और सिम की सहायता से पुलिस टीमें इन मोबाइल को ढूंढने में सफल हुई। एसपी क्राइम कार्यालय में लोगों को बुलाकर उनके मोबाइल फोन वापस किए गए। अपने फोन फिर से वापस पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने इस कार्य के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया। एसपी क्राइम का कहना है कि पुलिस टीम लगातार मेहनत से मोबाइल फोन को बरामद कर रही है और समय-समय पर लोगों को उन्हें लौटाया जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story