पीएम मोदी की जनसभा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम, गुरुवार को करेंगे सम्बोधित

पीएम मोदी की जनसभा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम, गुरुवार को करेंगे सम्बोधित
पीएम मोदी की जनसभा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम, गुरुवार को करेंगे सम्बोधित


पीएम मोदी की जनसभा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम, गुरुवार को करेंगे सम्बोधित


-शहर में यातायात मार्गों का किया गया परिवर्तन

जौनपुर, 15 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दोपहर 12 बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के परिसर में बने हैलीपैड पर आगमन होगा। वह सीधे मंच पर पहुंचेंगे जहां से वो सदर लोकसभा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह और मछलीशहर लोकसभा से बीपी सरोज के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।जनसभा के बाद कार्यकर्ताओ को जीत का मूल मंत्र देंगे। जनसभा में लगभग एक लाख लोगों के भीड़ जुटने की उम्मीद है।

कार्यक्रम स्थल से तीन किलोमीटर के दायरे में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गए हैं। हेलीपैड व मंच के आसपास एसपीजी का सुरक्षा घेरा तैनात रहेगा। जहां उनकी इजाजत के बिना परिंदा भी पर नही मार सकता है। गिनती के लोग ही मंच पर मौजूद रहेंगे। शहर से तीन किलोमीटर पहले ही बड़े वाहनों का अंदर आने पर पाबंदी रहेगी। सुरक्षा के मध्य नजर सेवा की हेलीकॉप्टर लगातार आकाश से चक्रम कर रहे हैं। पूरे कार्यक्रम स्थल को एसपीजी के कमांडो और मुख्यमंत्री सुरक्षा के लिए बनाए गए स्पेशल फोर्स द्वारा अपने हाथ में ले लिया गया है। प्रदेश की विभिन्न जनपदों से तमाम सुरक्षा एजेंसियां डॉग स्क्वायड बम निरोधक दस्ते की टीम ने डेरा डाल दिया है। बड़े वाहनों का रूट डाइवर्जन किया गया है। रैली में शामिल होने वाले वाहनों का रोड व्यवस्थापन इस प्रकार है।

बड़े वाहनों के लिये

1.रैली के लिए आजमगढ़ वाया शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू के निकट मंत्री कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड पर होगी।

2.बदलापुर रोड से रैली में आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पम्प के बांये मछलीशहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी।

3.मछलीशहर की ओर से आने वाली बस सीहापुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाई पट्टी पर खड़ी होगी।

4. मड़ियाहूं रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड के बाई ओर खड़ी की जाएगी।

5.वाराणसी रोड से रैली में शामिल होने वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग क्रॉस करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक खड़ी की जाएगी। रैली में शामिल होने के लिए आने वाले चार पहिया छोटे वाहन बीआरपी ग्राउंड में, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड में, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड में, सिद्धार्थ उपबन के लान में आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बने ग्राउंड में खड़ी कराई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story