प्रधानमंत्री मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया : राजेंद्र मिश्र

--‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम से बूथ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के विचारों को सुना

प्रयागराज, 03 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र के नेतृत्व में महानगर के सभी बूथ अध्यक्ष अपनी कार्य समिति के कार्यकर्ताओं के साथ नमो ऐप के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम द्वारा सुना। कार्यक्रम को हैशटैग का प्रयोग करते हुए ट्वीट भी किया।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ अध्यक्षों से संवाद एवं सम्पर्क स्थापित करके उनके अंदर और भारतीय जनता पार्टी के प्रति काम करने की ऊर्जा बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि महानगर से 7532 बूथ के कार्यकर्ता कार्यक्रम से जुड़े। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से पार्टी की जमीनी हकीकत को जाना और उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपना बूथ जीतने और अपना बूथ सबसे मजबूत करने का मार्गदर्शन दिया।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि बूथ अध्यक्ष भाजपा का चेहरा है, वह मोदी की ताकत है और मतदाताओं की नजर में भारतीय जनता पार्टी का एवं मोदी का जिम्मेदार व्यक्ति है। उन्होंने पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर अपने बूथों पर पार्टी की विचारधारा और एनडीए सरकार की उपलब्धियों के अंतर्गत जनसम्पर्क अभियान चलाने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story