पीओके के लोगों को भी है मोदी की गारंटी पर विश्वास : सीएम योगी 

scv

बांदा। देश में 80 करोड़ जरुरतमंदों को फ्री में राशन दिया जा रहा है। वहीं आज एक समाचार पत्र में छपा है कि पाकिस्तान में एक किलो आटे के लिए मारपीट हो रही है। वहां दंगे हो रहे हैं। पीओके में लोग भारत का हिस्सा बनने के लिए लगातार आंदोलन चला रहे हैं क्योंकि यहां (भारत) मोदी सरकार का शासन है। उनका मोदी की गारंटी पर विश्वास है कि वह यहां खुशहाल रहेंगे। वहीं पाकिस्तान का राग अलापने वालों को वहां चले जाना चाहिये। वह वहां भीख मांगे और भूखे मरे। भारत पर बोझ न बनें क्योंकि ये लोग भारत की प्रगति के बैरियर बने हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफलता पर सिर्फ दो लोग को आपत्ति है। इसमें रामद्रोही और पाकिस्तान के समर्थक शामिल है जबकि पूरा हिंदुस्तान मोदीमय हो चुका है। आज मोदी लहर सुनामी बनने की ओर अग्रसर है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को नरैनी में बांदा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्हाेंने लोकसभा के प्रत्याशी आरके सिंह पटेल के पक्ष में वोट की अपील की।

cs

राम मंदिर का विरोध करने वालों की नियत देश के प्रति अच्छी नहीं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नये भारत में नया उत्तर प्रदेश और नया बुंदेलखंड दिखाई दे रहा है। सपा ने यहां के नौजवानों के हाथों में तमंचा पकड़वाने का काम किया जबकि हमने उन्हे टैबलेट दिया। इससे वह स्मार्ट युवा बन रहे हैं और वह डिफेंस कॉरिडोर में अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि सात वर्ष पहले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से चित्रकूट जुड़ा, जिसकी पहले कल्पना नहीं की जा सकती थी। पिछले सरकारें यहां के संसाधनों को लूटती थीं। वह बुंदेलखंड के बांदा और चित्रकूट को बदनाम करती थीं। इतना ही नहीं वह यहां के लोगों को प्यासा तड़पने के लिए छोड़ देते थे। आज यहां हर घर नल योजना अपने अंतिम चरण में चल रही है। सीएम ने कहा कि हम बुंदेलखंड में विकास की हर वह योजना लेकर आएंगे, यह बुंदेलखंड वांछित था। हमें बुंदेलखंड को विकास से जोड़ने में अपार सतुंष्टि होती है क्योंकि यह वही धरती है जिसने प्रभु श्रीराम को संकट के समय आश्रय दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर देशवासी को बिना भेदभाव के गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस, सपा और बसपा ने लूटने का काम किया है। उनका गरीब जनता से कोई सरोकार नहीं रहा। यह लोग राम मंदिर का विरोध करते हैं क्योंकि इन लोगों की नियत देश के प्रति अच्छी नहीं है। इंडी गठबंधन के मेनिफेस्टो में पिछड़ी जातियों का आरक्षण काटकर मुसलमानों को देने की बात कही गयी है। इसके साथ ही अल्पसंख्यकों को खान पान में छूट देने की बात कही है। वह उन्हे गो मांस खाने की छूट देने की बात कहते हैं। हम न तो आरक्षण में सेंध लगाने देंगे और न ही अल्पसंख्यकों को खान-पान में छूट देने देंगे क्योंकि गो माता हमारी जननी है। 

cs

बुंदेलखंड को पानी के लिए तरसाने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाना है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी सत्ता में आने पर एक झटके में गरीब मिटाने की बात कहते हैं। वह देश से गरीबी नहीं बल्कि देशवासियों के पूर्वजों की संपत्ति का सर्वे कराकर हड़पने का काम करेंगे। ऐसे में इन लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। सीएम ने कहा कि यह चुनाव रामभक्त और रामद्राेहियों के बीच का है। ऐसे में आपको तय करना है कि अपना वोट किसे देना है। अापके एक गलत वोट से देश में गो हत्या,  जाति और वर्ग संघर्ष की स्थिति पैदा होगी। इस पर आपको आने वाली पीढ़ी माफ नहीं करेगा। उन्हाेंने कहा कि देश और बुंदेलखंड बुलेट ट्रेन की स्पीड से आगे बढ़ रहा है। हमे इस स्पीड को जारी रखना है इसके लिये आपको कमल के निशान पर वोट करना है। उन्हाेंने कहा कि जिन लोगों ने बुंदेलखंड को पेयजल के लिए तरसाया, उन्हे अब एक-एक वोट के लिए तरसाने का वक्त आ गया है। 

इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री रामकेश निषाद, विधायक प्रकाश द्विवेदी, ओम मणि वर्मा, पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व सांसद रमेश चंद्र द्विवेदी, बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह, जिलाध्यक्ष चित्रकूट लवकुश चतुर्वेदी आदि उपस्थित रहे।

cs

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story