नीट परीक्षा में धांधली और पेपर लीक से परेशान सपा युवजन सभा ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया

नीट परीक्षा में धांधली और पेपर लीक से परेशान सपा युवजन सभा ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया


नई दिल्ली/लखनऊ, 10 जुलाई (हि.स.)। नीट परीक्षा में हुई धांधली और लगातार पेपर लीक से परेशान छात्र, युवाओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर एक विशाल सभा का आयोजन किया। समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारियों ने सरकार की युवा एवं छात्र विरोधी नीतियों के खिलाफ भारी संख्या में इकट्ठा हुए युवाओं ने कहा कि इस सरकार को नीट परीक्षा को रद्द कर दुबारा परीक्षा कराने की मांग की। इंडिया (आईएनडीआईए) गठबंधन के सभी दलों के युवा इकाइयां इस धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद ने कहा कि भाजपा सरकार में लगातार हो रहे पर्चा लीक से छात्र, नौजवान हताश और निराश है। सरकार को अपनी इन नाकामियों पर पर्दा डालने की जगह युवाओं के साथ न्याय करना चाहिए, लेकिन सरकार सब कुछ देखती हुई अंजान बनी है, सरकार इस भ्रष्टाचार का हिस्सा है। मोहम्मद फहद ने कहा हमे पूर्ण भरोसा और उम्मीद है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय का फ़ैसला छात्रों के हित में सुनाया सुनाएगा और युवाओं को न्याय मिलेगा।

समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी अमन यादव राष्ट्रीय महासचिव, अक्षय भाटी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सौहेल अबरार राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कोमल गुर्जर राष्ट्रीय सचिव, अमित भाटी राष्ट्रीय सचिव, सुदेश यादव दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, सागर शर्मा, धर्मेन्द्र चपराना, गौरव त्यागी, भूपेन्द्र यादव सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मोहित वर्मा / राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story