'400 सीट जीतकर मोदी जी ही आएंगे' गीत से छाये निरहुआ

'400 सीट जीतकर मोदी जी ही आएंगे' गीत से छाये निरहुआ
'400 सीट जीतकर मोदी जी ही आएंगे' गीत से छाये निरहुआ


लखनऊ, 11 फरवरी(हि.स.)। आजमगढ़ में उपचुनाव जीतकर सांसद बने भोजपुरी सिनेस्टार दिनेश लाल यादव उपाख्य निरहुआ ने लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर ’400 सीट जीतकर 24 में मोदी जी ही आएंगे’ गीत गाकर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। इस गीत के लोक प्रसिद्ध होने के साथ ही अभी तक 3.15 एम व्यूज केवल यूट्यूब पर मिला है।

सांसद दिनेश लाल निरहुआ के गीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास की नीतियों की व्याख्या है, जिसे निरहुआ ने पूरी तरह से सुरों में सजाया है। नये संसद में नये भारत की तस्वीर दिखायी। जी 20 से दुनिया भर में शान बढ़ायी। ठगबंधन कुछ कर नहीं पायेंगे जैसी पंक्तियों का उपयोग गीत में किया गया है।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आजमगढ़ लोकसभा सीट एक बार फिर से चर्चा है और इस बार फिर से इस सीट पर दिनेश लाल निरहुआ टिकट मांग रहे हैं। ऐसे में मोदी जी ही आएंगे गीत को चुनाव और आजमगढ़ लोकसभा सीट से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं इस गीत के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा के नेताओं ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है। गांव-गांव में निरहुआ का भोजपुरी गीत जोर-शोर से बज रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story