राष्ट्रीय अध्यक्ष किन्नर महासभा ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय का किया समर्थन

राष्ट्रीय अध्यक्ष किन्नर महासभा ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय का किया समर्थन
राष्ट्रीय अध्यक्ष किन्नर महासभा ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय का किया समर्थन


वाराणसी, 16 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के सातवें और अन्तिम चरण में सियासी संग्राम के बीच पाला बदल (दल-बदल) और समर्थन का दौर भी जोर-शोर से चल रहा है। जहां किेन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी एवं हिन्दू महासभा के कई कार्यकर्ताओं ने पाला बदल कर भाजपा का दामन थाम लिया। वहीं, गुरूवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष किन्नर महासभा सलमान किन्नर और रंजन किन्नर के अगुवाई में किन्नरों के एक धड़े ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और इंडी गठबंधन से वाराणसी सीट से प्रत्याशी अजय राय का समर्थन किया।

अजय राय के केन्द्रीय कार्यालय पहुंचे किन्नरों ने अजय राय का समर्थन कर उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया। किन्नर समाज के समर्थन एवं सहयोग पर अजय राय ने आभार जताया। इस अवसर पर किन्नर नेताओं ने कहा कि आज मोदी सरकार की ग़लत नीतियों तथा विकट मंहगाई से पूरा समाज पीड़ित एवं त्राहि माम हालात है। किन्नर समाज संगठन ने आम सहमति से अजय राय को वाराणसी में अपने समर्थन का संकल्प पारित किया है। प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि हम आप सबके समर्थन, आशीर्वाद के आभारी हैं। किन्नर समाज के हर सुख दु:ख में साथ खड़े रहने के लिये वचनबद्ध हैं। सत्ता के स्वार्थ, दबाव एवं दमन के हर हथकंड़े से लड़कर समाज के हर वर्ग के लिये संघर्ष ही मेरी साख और मेरी पूंजी रही है। आप सबके हर मौके पर खड़ा रहा हूं और खड़ा होता रहूंगा। इस दौरान कांग्रेस एवं सपा की महिला शाखा की नेता भी मौजूद रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story