विकास पर नीतियों से तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री : राकेश सचान

विकास पर नीतियों से तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री : राकेश सचान
विकास पर नीतियों से तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री : राकेश सचान


कानपुर, 13 मई (हि.स.)। कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीटों पर भाजपा के पक्ष में जबरदस्त मतदान हो रहा है। यह मतदान भाजपा की नीतियों के तहत हो रहा है। देश की एकमात्र पार्टी भाजपा है जो सबका साथ सबका विकास नीति पर चल रही है। मतदान को देखते हुए साफ है कि विकास की नीतियों पर नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यह बातें मतदान के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कही।

कैबिनेट मंत्री राकेश सचान पत्नी संग अकबरपुर लोकसभा सीट के अर्न्तगत प्राथमिक पाठशाला मुरलीपुर में मतदान किया। उन्होंने कहा कि कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीटों के बाहर लगे विपक्षियों के बस्तों में तो भीड़ ही नहीं दिखाई पड़ रही है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह लोग अपनी हार मान चुके हैं। वहीं भाजपा के बस्तों में भारी भीड़ है और मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं। दोनों लोकसभा सीटों पर मतदाता एक बार फिर भाजपा को बड़ी जीत दिलाने जा रहा है। मतदाताओं को विश्वास है कि अगर कानपुर का कोई विकास कर सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। विकास के साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिये पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों को लाभ मिल रहा है। इन सब कारणों से अबकी बार मुस्लिम मतदाता भी भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहा है। दोनों लोकसभा सीटों पर विपक्ष की हार बड़े अंतराल से होने जा रही है और भाजपा की जीत होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story