मोदी की गारंटी पर मुसलमान भाजपा को करेगा मतदान : दानिश आजाद

मोदी की गारंटी पर मुसलमान भाजपा को करेगा मतदान : दानिश आजाद
WhatsApp Channel Join Now
मोदी की गारंटी पर मुसलमान भाजपा को करेगा मतदान : दानिश आजाद


- पासमांडा मुसलमान के उत्थान की बात करने वाले देश के पहले नेता हैं मोदी

कानपुर, 10 फरवरी (हि.स.)। मुस्लिम समाज के सभी वर्ग के लोग खासतौर पर पासमांडा मुसलमान लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से नरेंद्र मोदी के समर्थन में रहेगा। पहली बार नरेंद्र मोदी के रुप में उनको एक ऐसा नेता मिला है जो खुले मंच से पासमांडा उत्थान की बात करता है। मोदी की गारंटी पर लोकसभा चुनाव में मुसलमान भाजपा को मतदान करेगा। यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री दानिश आजाद ने कही।

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री दानिश आजाद कानपुर के जाजमऊ डिफेंस कॉलोनी निवासी आरिश खांन के निमंत्रण पर और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली के एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की जो नीतियां हैं उनको जन-जन तक पहुंचने का कार्य वे स्वयं कर रहे हैं, क्योंकि मोदी की गारंटी तालीम की है, मोदी की गारंटी सुरक्षा की है, मोदी की गारंटी उद्योग की और रोजगार की है ये सभी चीज मुसलमान भाइयों को बराबर मिल रही है।

तौकीर रजा के ज्ञानवापी पर विवादित बयान और गिरफ्तार की बात पर उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ दल के नेता ऐसे हैं जो मुस्लिम समाज की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं। कांग्रेस और सपा पार्टी कभी नहीं चाहती कि मुस्लिम समाज की तरक्की हो या मुसलमान समाज आगे बढ़े। वहीं जब मीडिया ने उनसे तौकीर रजा के मानसरोवर का रास्ता साफ कर दो ज्ञानवापी हम दे देंगे के बयान के बारे में पूछा तो अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली को आगे बढ़ने का इशारा करते हुए चले गए।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story