मुस्लिम समाज के लोग है बहुत जागरूक: सुनीता दयाल

मुस्लिम समाज के लोग है बहुत जागरूक: सुनीता दयाल
मुस्लिम समाज के लोग है बहुत जागरूक: सुनीता दयाल


मुस्लिम समाज के लोग है बहुत जागरूक: सुनीता दयाल


















गाजियाबाद, 10 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के गाँव चलो बूथ चलो अभियान के अंतर्गत महापौर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल को प्रवासी के रूप में भोपुरा मंडल के पसोंडा गांव की जिम्मेदारी दी गयी। जिसके क्रम में आज गाँव पसोंडा में बूथ नम्बर 57 से 79 तक 22 बूथों पर पहुँची ।जिसमे महापौर ने सभी बूथ अध्यक्षो का माला देकर स्वागत किया।। उसके उपरांत भारत सरकार एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में सभी को जानकारी देकर प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के आवास पर जाकर मुलाकात की।

साथ ही महापौर ने बताया कि हमारा मुस्लिम समाज बहुत जागरूक हो गया है। पार्टी के कार्यक्रम से लेकर योजनाओं तक अपनी अहम भूमिका निभा रहा है और आगामी चुनाव में भी समाज भारी मतों से वोट देकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेगा। जिसमे स्थानीय पार्षद चौधरी मुस्तकीम ने भी महापौर की बात का सहयोग करते हुए आश्वस्त किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब से आई है हमारे क्षेत्र में बहुत विकास किया गया है जिसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे वार्ना यहाँ जल भराव और गंदगी के अंबार होते थे इसलिए हम आगामी चुनाव में पार्टी का कार्यक्रम भी कराएंगे और भरपूर सहयोग के साथ वोट देंगे। ग्रामवासियों द्वारा बताया गया कि गाँव मे शादी व अन्य कार्यक्रमों के लिए कोई स्थान नही है एक सामुदायिक केन्द्र का निर्माण हो जाएगा तो लगभग 3 लाख की आबादी को सुविधा मिल जाएगी जिसके लिए महापौर ने क्षेत्र में सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष ओमेन्द्र कसाना,प्रवास संयोजक अनिल डागर, पार्षद चौधरी मुस्तकीम, पूर्व पार्षद तेजपाल सिंह राणा,बूथ अध्यक्ष भारत भूषण,बूथ अध्यक्ष जगदीश प्रसाद, पुष्पेन्द्र, महेश शर्मा,विकास माथुर,राहुल सिंह,अजय मंडल आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story