मोदी गारंटी ने देशवासियों का जीता भरोसा : डॉ नीलकंठ तिवारी

मोदी गारंटी ने देशवासियों का जीता भरोसा : डॉ नीलकंठ तिवारी
मोदी गारंटी ने देशवासियों का जीता भरोसा : डॉ नीलकंठ तिवारी


मोदी गारंटी ने देशवासियों का जीता भरोसा : डॉ नीलकंठ तिवारी


—पूर्व मंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा में लोगों को दिलाया संकल्प, शिशुओं का अन्नप्राशन

वाराणसी,13 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर चलने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा के दूसरे चरण में मंगलवार को आदमपुर जोन के अलईपुर स्टेशन के समीप शिविर लगाया गया। शिविर में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने पात्र लाभार्थियों में उज्जवला गैस कनेक्शन के अंतर्गत निःशुल्क चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप वितरित किया तथा नवजात शिशुओं का अन्नप्राशन भी कराया।

शिविर में उन्होंने मौजूद लोगों को भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए संकल्प भी दिलाया। इस दौरान विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र एवं शक्तिशाली राष्ट्र बनाने की गारंटी लेकर निकली है। केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं गांव, गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी और महिलाओं के जीवन में खुशहाली लाने के गारंटी है। शिविर में एलसीडी वैन के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई और स्वास्थ्य परीक्षण, निःशुल्क उज्जवला गैस कनेक्शन, आपूर्ति एवं विपणन विभाग द्वारा राशनकार्ड, आधार सेवा केंद्र, निशुल्क आयुर्वेदिक दवा वितरण, जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) की ओर से आवास योजना के कैंप लगाए गए।

कार्यक्रम में लगाए गए जिम्मेदार पदाधिकारी पात्र व्यक्तियों से संपर्क करके कार्यक्रम स्थल पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की चल रही किसी भी योजनाओं में रजिस्ट्रेशन के लिए भी प्रेरित कर रहे थे। शिविर में भाजपा नेता डॉ वीरेंद्र प्रताप सिंह, महानगर उपाध्यक्ष व कार्यक्रम संयोजक मधुकर चित्रांश, भाजपा मंडल अध्यक्ष संदीप चौरसिया, सहायक नगर आयुक्त व जोनल अधिकारी मनोज आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पदुम नारायण

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story