मजबूत भारत के लिए मोदी सरकार की जरूरत : केशव प्रसाद मौर्य

मजबूत भारत के लिए मोदी सरकार की जरूरत : केशव प्रसाद मौर्य
मजबूत भारत के लिए मोदी सरकार की जरूरत : केशव प्रसाद मौर्य


- उपमुख्यमंत्री ने कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में मांगे वोट

बस्ती, 14 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के शिवपुर में भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के जनसभा को सम्बोधित करने मंगलवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। उन्होंने मंच से जनता से कहा कि 2019 में मोदी के नाम की आंधी चल रही थी, 2024 में सुनामी चल रही है। 2014 और 19 में जनता ने कमल का बटन नहीं दबाया होता तो धारा 370 नहीं हटती और चार करोड़ गरीबों को छत नहीं मिली होती। भव्य राम मंदिर के निर्माण का सपना पूरा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ कई दलों का गठबंधन है जिनका एक ही उद्देश्य है किसी तरह सत्ता हथिया लें और मनचाहा प्रधानमंत्री बना दें। भाजपा के 10 सालों के शासन में पाकिस्तान घुटनों पर आ गया है, उसके हाथ में कटोरा है। पाकिस्तान में कांग्रेस का डंका बज रहा है। देश में इंडी गंठबंधन की सरकार बनी तो सबसे ज्यादा खुशी पाकिस्तान को होगी।

उपमुख्यमंत्री ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुये कहा कि संविधान खतरे में नहीं है बल्कि दोनों की राजनीति पर गंभीर खतरा मंडरा रहा है। 2024 में जनता इन दोनों की राजनीति खत्म कर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धान्त पर काम करती है, लेकिन कांग्रेस का सिद्धान्त सबका साथ मुसलमानों का विकास है। अभी अयोध्या का विकास आपने देखा है, मथुरा काशी को भी इसी तर्ज पर विकसित करना है। मोदी ने नारा दिया था न खाऊंगा न खाने दूंगा और जो खा लिया है उससे पाई पाई वसूल करूंगा। कांग्रेस की सरकार थी तो गरीबों को अमीर और अमीरों को गरीब दिखाकर सरकारी धन की लूट की। कांग्रेस को गरीबों की भलाई रास नहीं आ रही है। मोदी जी के कार्यकाल में पाकिस्तान कटोरा लेकर भीख मांग रहा है। इससे पहले भारत दुनिया के सामने गिडगिड़ाता था।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है। कन्नौज से अखिलेश यादव चुनाव हार चुके हैं, सिर्फ गिनती बाकी है। उन्होंने मंच से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा कराये गये विकास कार्यों को गिनाते हुए जनता से उनको जिताने की अपील की। उन्होंने कहा आपने सपा-कांग्रेस के गठबंधन में भी हरीश द्विवेदी को चुनकर भेजा था। आज इंडी गठबंधन लड़ रहा है, पिछली बार से ज्यादा वोटों से हरीश द्विवेदी को जिताकर संसद भेजना होगा। उन्होंने दो बार लगातार हरीश द्विवेदी को चुनाव जीतने पर जनता का आभार जताया। उन्होंने भीड़ से हाथ उठवाकर पूछा, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेंगे क्या ? भीड़ से आवाज आई बनाएंगे। उपमुख्यमंत्री के आगमन पर पुलिस प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/महेंद्र/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story