पांच सौ वर्ष के श्रीराम मंदिर निर्माण के सपने को मोदी ने पूरा किया : साक्षी महाराज

पांच सौ वर्ष के श्रीराम मंदिर निर्माण के सपने को मोदी ने पूरा किया : साक्षी महाराज
WhatsApp Channel Join Now
पांच सौ वर्ष के श्रीराम मंदिर निर्माण के सपने को मोदी ने पूरा किया : साक्षी महाराज




संसदीय क्षेत्र के बैदोरा, जखौरा एवं बानपुर में जनसभाओं को किया संबोधित

झांसी,16 मई(हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता व सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने संसदीय क्षेत्र के बैदोरा, जखौरा एवं बानपुर में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। झांसी ललितपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनुराग शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि पांच सौ साल से हमारा समाज राम मंदिर का सपना पाल कर संघर्ष करता आ रहा था। लेकिन मोदी के राज में ही यह संभव हो सका कि भव्य राम मंदिर बना और हमारे आराध्य रामलला, भव्य मंदिर में विराजमान हुए।

उन्होंने कहा कि विकास की बहुत बातें हुई हैं लेकिन जो विकास पैंसठ साल में नहीं हुआ वो मोदी के दस साल में हो गया है। उन्होंने कहा आपके सांसद अनुराग शर्मा ने झांसी ललितपुर में विकास की गंगा बहाने का काम किया है। आज चारों तरफ सड़कों का जाल फैला है। हर घर नल जल योजना के तहत जन—जन तक पानी पहुंचाया जा रहा है। हर जिले में मेडिकल कालेज खोल कर स्वास्थ्य सेवा की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है अब इस समय हम सब को इस यज्ञ में साझीदार होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करना है।

उन्होंने कहा कि एक समय कश्मीर में यह हालत थी कि हम लाल चौक में राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहरा पाते थे, हिंदू समाज पर लगातार प्रहार हो रहे थे और उन्हें पलायन करने पर मजबूर होना पड़ रहा था। आज धारा 370 और 35ए खत्म होने के बाद कश्मीर में पूर्ण शांति है और सारी घाटी भारत माता के नारों से गूंज रही है।

उन्होंने कहा कि एक समय आतंकवादी सीमा पार से आकर कश्मीर में आतंकवाद की घटनाओं को अंजाम देकर और निर्दोष व्यक्तियों की जान लेकर पाकिस्तान भाग जाते थे। लेकिन आज स्थिति यह है कि एक तो आतंकवाद की घटनाएं ही नगण्य हो गयी हैं और अगर घटना घटती है तो हमारे सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवादियों को घेर लिया जाता है और उन्हें मृत्यु के मुंह तक पहुंचा दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि आज मोदी ने आयुष्मान कार्ड वनवाकर गरीब कल्याण का काम किया जा रहा है। मैं यहां अनुराग शर्मा के साथ प्रधानमंत्री मोदी को वोट मांगने आया हूं। आपके वोट की ताकत से पाकिस्तान से लेकर अमेरिका तक मोदी का डंका बज रहा है। और 2014 के बाद अपने 2019 में मोदी सरकार बनाई अब आप फिर 2024 में मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं। और आगामी दिनों में भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है।

प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैश्विक नेता बनने से सारा देश उनसे प्रभावित है और उन्हीं के विशाल व्यक्तित्व ने सारे देश को प्रभावित किया है। देश का प्रबुद्ध वर्ग सहित विपक्ष के बहुत से नेता भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि मोदी और योगी की डबल इंजन सरकार ने ललितपुर में भी बहुत से विकास के कार्य किये हैं और वर्तमान में भी चल रहे हैं। मेडिकल कॉलेज, हवाई अड्डा,ड्रग्स वल्क फार्म,ओवर ब्रिज,अंडर ब्रिज सहित कई करोड़ की सड़कों पुल का निर्माण सहित कई विकास के कार्य ललितपुर में हुए हैं। पिछले पांच सालों में सबको मान सम्मान देने का भरपूर प्रयास किया है। उनके मन में किसी के प्रति राग द्वेष नहीं रहा। विकास कार्यों के लिए ठोस कार्ययोजना बनाकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के सामने रखीं। हमारे सभी विधायक गणों ने भी कन्धे से कन्धा मिलाकर एक नए झांसी ललितपुर का निर्माण के लिए साथ दिया है। अब झांसी लोकसभा में खिलेगा कमल, मोदी की विकास लहर पर जनता लगाएगी मुहर और झाँसी लोकसभा में के अंदर चारों दिशाओं में लोग एक ही बात कहते हैं, जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे। राज्यमंत्री मनोहर लाल व विधायक राजीव सिंह ने भी जनता को संबोधित किया।

इस दौरान बैदोरा में जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार, विधायक राजीव सिंह परीक्षा, गरौठा विधायक जवाहर सिंह राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक राजपूत, पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह, बृजेंद्र राजपूत, लोकसभा के सह प्रभारी मनोज राजपूत, बबीना विधानसभा संयोजक विनोद नायक, मंडल अध्यक्ष अरविंद राजपूत, राजीव राजपूत, अभय राजपूत, महामंत्री जगत राजपूत, दिगंत चतुर्वेदी, राजकुमार राजपूत, आदि उपस्थित रहे ! इस दौरान जखौरा एवं बानपुर में सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड, लोधी कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ नेता सीताराम नरवरिया ने की एवं संचालन पूर्व मण्डल अध्यक्ष हरीराम राजपूत एड ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story