मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाया - संजय निषादमोदी और योगी ने निषादों को गले लगाय -संजय

मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाया - संजय निषादमोदी और योगी ने निषादों को गले लगाय -संजय
मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाया - संजय निषादमोदी और योगी ने निषादों को गले लगाय -संजय


मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाय - संजय

बस्ती, 15 मई (हि.स.) लोकसभा चुनाव में चार चरणों की वोटिंग पूरी हो गई है। अब सिर्फ तीन चरण बाकी है। राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने 400 लोकसभा सीटें जीतने के मिशन को स्पीड पकड़ा दी है।

बुधवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाया । इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी जमकर की तारीफ की। तो दूसरी तरफ कांग्रेस, सपा पर हमला करते हुए कहा कि जब सत्ता से बाहर होते हैं तो किसान, गरीब, पिछड़ा याद आते हैं। सपा बसपा को सत्ता से हटाने का काम निषाद समाज ने किया है। उन्होंने कहा कि मैं याद दिलाने आता हूं सपा, कांग्रेस, बसपा के कार्यकाल में निषादों पर अत्याचार होता रहा है। निषादों ने वोट देकर सपा, कांग्रेस और बसपा को हीरो बनाया तो इन पार्टियों ने हमारे समाज को जीरो बनाया।

कैबिनेट मन्त्री ने कहा कि हमारे समाज के मछुआरों ने कसम खाई है कि हाथी, साइकिल व पंजा को जीरो बनाना है। 2014 से आप देख रहे होंगे कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कांग्रेस-हाथी साफ हो गई, साइकिल हाफ हो गई, इस चुनाव में समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी। सपा सरकार में निषादों को फिट होने के बाद भी अनफिट दिखाते हुए बाहर कर दिया जाता था। अनाज गोदामों में सड़ रहा था, लेकिन गरीब भूखा मर रहा था। सपा सरकार में समाज के लोगों पर मुकदमे दर्ज कराए गए। बहुरुपियों से सभी को सावधान रहना होगा। पहले केवटा मल्लाह कहा जाता था, आज अब निषाद जी कहते हैं, यह बहुत सम्मान है, अब निषाद के लिए मछुआ कल्याण कोष बन गया है, जिसके घर प्रधानमंत्री खुद जाते हो निषाद के घर चाय पीने, खुद गरीबी नजदीक से देखते हो, बेईमानों का एक्सरे खुद करते हो, जिस समाज का चिंता मोदी करते हो वह समाज मोदी की चिंता करता है।

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहाँ इस बार विपक्षियो का पीडीए का नारा फेल हो गया है, क्योकि सपा बसपा कांग्रेस जब जब सरकार में आई है तो पिछडो दलितों गरीबो का शोषण की है। इस बार जनता उनके बहकावे में नहीं आ रही है, मोदी पर सबका विश्वास है।

जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहाँ भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता ने इस चुनाव में जान झोंक दिया है। इस बार का चुनाव भारत को विश्व गुरु बनाने में बड़ा योगदान रहेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा ऐसा लग रहा है कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी गठबंधन ने हार सुनिश्चित मान ली है। अब रास्ता निकालने का काम शुरू कर दिया है. एक दूसरे पर हार का जिम्मेदार ठहराएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेंद्र/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story